PICS: इब्राहिम अली खान शरमाते हैं, पलक तिवारी अपना चेहरा छुपाते हैं क्योंकि वे एक साथ थपथपाते हैं, प्रशंसकों को आश्चर्य होता है कि क्या…


इब्राहिम अली खान, पलक तिवारी
छवि स्रोत: योगेन शाह

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को शुक्रवार रात मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर पपराजी ने क्लिक किया। स्टार किड्स को एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया। पहली बार एक साथ स्पॉट होने के बाद दोनों ने सिर घुमाया। जैसे ही पलक ने शटरबग्स से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश की और इब्राहिम एक ही कार में कार्यक्रम स्थल से निकलने के बाद शरमाते हुए पकड़े गए, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि क्या दोनों के बीच कुछ पक रहा है।

एक यूजर ने लिखा, “गुड जोड़ी.. गॉड ब्लेस।” एक अन्य ने कहा, “जल्द ही वह पलक खान होंगी।” आउटिंग के लिए, इब्राहिम और पलक ने अपना सर्वश्रेष्ठ कैजुअल दान किया। सैफ के बेटे को काले रंग की टी-शर्ट और उसके ऊपर भूरे रंग की जैकेट और गहरे भूरे रंग की डेनिम के साथ सफेद स्नीकर्स पहने देखा गया। दूसरी ओर, पलक नीले रंग की रिप्ड जींस और स्नीकर्स के साथ रेड कैमिसोल टॉप में नजर आ रही थी। नज़र रखना:

इंडिया टीवी - इब्राहिम अली खान, पलक तिवारी

छवि स्रोत: योगेन शाह

इब्राहिम अली खान शरमाते हैं और पलक तिवारी अपना चेहरा छुपाते हैं क्योंकि वे एक साथ थपथपाते हैं प्रशंसकों की प्रतिक्रिया तस्वीरें

इंडिया टीवी - इब्राहिम और पालकी

छवि स्रोत: योगेन शाह

इब्राहिम और पलक ने एक रेस्टोरेंट के बाहर क्लिक किया

इंडिया टीवी - इब्राहिम और पालकी

छवि स्रोत: योगेन शाह

इब्राहिम और पालकी

पेशेवर मोर्चे पर, इब्राहिम अली खान वर्तमान में ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में सहायक निर्देशक के रूप में करण जौहर की सहायता कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी हैं।

दूसरी ओर, पलक तिवारी वर्तमान में हार्डी संधू के साथ अपने हाल ही में रिलीज़ हुए गीत ‘बिजली बिजली’ की सफलता के आधार पर काम कर रही हैं। वह ‘रोजी : द केसर चैप्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म पुणे, लखनऊ और अन्य शहरों सहित भारत के विभिन्न स्थानों पर फिल्माई गई एक डरावनी डरावनी प्रेम कहानी है। इसमें अरबाज खान, तनीषा मुखर्जी भी हैं और फिल्म का निर्देशन विशाल रंजन मिश्रा ने किया है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks