पंकज त्रिपाठी छुट्टी मनाने पहुंचे अपने गांव, घरवालों के साथ बनाया लिट्टी-चोखा, देखिए वीडियो


कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखा चुके एक्टर पंकज त्रिपाठी हाल ही अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर बिहार के गोपालगंज में स्थित अपने पैतृक गांव पहुंचे। मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से कुछ समय निकाल पंकज त्रिपाठी जब अपने गांव बेलसंड पहुंचे तो बहुत सुकून महसूस किया। पंकज त्रिपाठी ने यहां गांववालों और परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताया और लिट्टी-चोखा का भी लुत्फ उठाया। आमतौर पर जहां सेलेब्स छुट्टियां मनाने और सुकून पाने एक्जॉटिक लोकेशन या विदेश भागते हैं, वहीं पंकज त्रिपाठी अपने गांव पहुंचे।

अपने गांव बेलसंड पहुंचे पंकज त्रिपाठी

‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, Pankaj Tripathi तीन दिन की छुट्टियां मनाने अपने गांव बेलसंड पहुंचे थे। छुट्टियां मनाकर अब वो वापस मुंबई लौट चुके हैं। पंकज त्रिपाठी के माता-पिता गांव में ही रहते हैं। एक्टर की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो वो उससे पहले माता-पिता का आशीर्वाद लेने गांव जरूर पहुंचते हैं। पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो गांववालों के साथ मिलकर लिट्टी-चोखा बना रहे हैं।


पढ़ें: Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी यानी ‘कालीन भैया’ ने लीक की है स्टोरी? यहां ट्विस्ट कुछ अलग भी हो सकते हैं

गांव में पंकज त्रिपाठी ने बनाया लिट्टी चोखा, बोरवेल में नहाए
लेकिन इस बार पंकज त्रिपाठी अपनी फिल्म ‘शेरदिल’ के रिलीज होने के बाद गांव गए थे। पंकज त्रिपाठी ने गांववालों के साथ खूब मस्ती की और खुलकर इंजॉय किया। उन्होंने परिवार और बाकी लोगों के साथ जमकर लिट्टी-चोखा का स्वाद लिया। पंकज त्रिपाठी ने खुद ही परिवार के साथ मिलकर लिट्टी-चोखा बनाया था और बोरवेल में नहाए भी। पंकज त्रिपाठी गांव आकर बहुत खुश थे। उन्होंने बताया कि इस बार वो छह महीने बाद गांव आए हैं और यहां उन्हें बेहद सुकून मिला।

किसान हैं पंकज त्रिपाठी के पिता, एक्टर ने भी बचपन में की खेती-बाड़ी
पंकज त्रिपाठी के पिता एक किसान होने के साथ-साथ पुजारी भी हैं। वो चार भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं। पंकज त्रिपाठी के एक भाई गांव में ही रहते हैं। पंकज त्रिपाठी ने खुद भी खूब खेती-बाड़ी की है। 11वीं क्लास तक वो भी खेती-किसानी का काम करते थे। इतना ही नहीं, गांव में होने वाले नाटक में पंकज त्रिपाठी एक लड़की का किरदार प्ले किया करते थे। यहीं से उनमें एक्टिंग का कीड़ा जगा और गांववालों व परिवार के हौसला बढ़ाने पर पंकज त्रिपाठी एक्टिंग में करियर बनाने मुंबई आ गए।

पढ़ें: ‘वो मुझे नीचा दिखाते, अपमानित करते’, Pankaj Tripathi का 17 साल बाद छलका दर्द

अपने दम पर बॉलीवुड में बनाई पहचान
आज पंकज त्रिपाठी की गिनती बॉलीवुड के सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाले एक्टर्स में होती है। उन्होंने कई शानदार फिल्में की हैं, जिनमें ‘न्यूटन’, ‘बंटी और बबली’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘फुकरे’, ‘अनवर का अजब किस्सा’, ‘मसान’, ‘कागज’, ‘बंटी और बबली 2′, ’83’ और ‘शेरदिल’ शामिल हैं। पंकज त्रिपाठी ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज के दोनों सीजन का हिस्सा रहे। इसमें उन्हें कालीन भैया के किरदार में खूब पसंद किया गया। पंकज त्रिपाठी ‘सेक्रेड गेम्स’ में भी नजर आए। अब वो फिल्म ‘OMG 2’ में नजर आएंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks