ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी RRR, राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की ‘हिट’ की डेट भी आई सामने


बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने के बाद एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR अब ओटीटी (RRR on OTT) पर रिलीज होने के लिए तैयार है। रामचरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) स्टारर यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। RRR 1100 करोड़ का आंकड़ा पार करके चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन गई है। फैंस इस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Zee5 और Netflix पर RRR

RRR अब Zee5 पर 20 मई को रिलीज होगी। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘आरआरआर’ को सभी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जबकि नेटफ्लिक्स पर यह 20 मई को ही सिर्फ हिंदी वर्जन में रिलीज होगी। मजेदार बात यह है कि 20 मई को ही जूनियर एनटीआर का बर्थडे है।

‘आरआरआर’ में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) कैमियो रोल में नजर आए थे। फिल्म में जहां राम चरण ने अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार निभाया था, वहीं जूनियर एनटीआर, कोमाराम भीम के किरदार में दिखे।

अभी भी छाई है RRR की दीवानगी, 12वीं के एग्जाम में Jr NTR को लेकर पूछा गया सवाल, खूब हो रहा है वायरल
15 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी राजकुमार राव-सान्या की फिल्म HIT
एक तरफ जहां RRR ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है, वहीं राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म HIT- The First Case भी रिलीज होने वाली है। हालांकि इसे ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। HIT-The First Case एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसमें राजकुमार राव एक पुलिस अफसर के रोल में हैं। फिल्म की कहानी एक पुलिस वाले की है जो एक गुमशुदा लड़की की तलाश में हैं। इस दौरान क्या-क्या रोमांचक ट्विस्ट आते हैं और क्या खुलासे होते हैं, यही फिल्म की कहानी है।

rajkummar rao

राजकुमार राव

sanya malhotra

सान्या मल्होत्रा

फिल्म ‘RRR’ को लेकर अनिल कपूर और अनुपम खेर ने क्या बोला?

इस तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है ‘हिट’
‘हिट-द फर्स्ट केस’ को डॉ. शैलेष कोलानु ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसे भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर ने प्रड्यूस किया है। बता दें कि ‘हिट: द फर्स्ट केस’ 2020 में आई इसी नाम की तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks