आलिया भट्ट की प्रग्नेंसी की खबर से बेहद खुश हैं पापा महेश भट्ट, बोले- ‘मेरे बेबी को बेबी होने वाला है’


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं. आज आलिया ने अपनी शादी से दो महीने बाद ही इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिस पर फैंस, दोस्तों और फैमिली वालों के प्यार भरे रिस्पॉन्स आ रहे हैं. इस बीच आलिया के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने भी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. नाना बनने को लेकर महेश भट्ट बेहद खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, “आह, मेरे बेबी को बेबी होने वाला है! मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं.”

महेश भट्ट ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, “हमारी ‘ट्राइब’ बढ़े और अब मुझे अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका के लिए तैयारी करनी है, एक नानाजी की भूमिका. यह एक बड़ी शुरुआत होने जा रही है.” इससे पहले आलिया की मां सोनी राजदान ने भी नानी बनने की खबर पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हमें हमारी जरूरतों से ज्यादा मिला. सबसे अच्छी खबर”. वहीं, रणबीर की बहन रिद्धिमा साहनी कपूर ने भी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘मेरे बेबीज को बेबी होने वाला है, तुम दोनों को बहुत सारा प्यार.”

अप्रैल, 2022 में ही की थी शादी
मालूम हो कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए थे. आलिया ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि, “हमने अपनी सबसे पसंदीदा जगह, जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं, उसी में शादी कर ली.” आलिया और रणबीर अब जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के तैयार हैं. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इसी के साथ, आलिया अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, वहीं रणबीर अगली बार ‘शमशेरा’ में संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ दिखाई देंगे.

बॉलीवुड हस्तियों ने आलिया-रणबीर को दी बधाई
जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने यह बताया कि वे पेरेंट्स बनने जा रहे हैं, फैंस, दोस्तों और फॉलोअर्स से लगातार बधाई संदेश आ रहे हैं. मौनी रॉय ने भी आलिया और रणबीर को बधाई दी. उन्होंने लिखा, “ओम नमः शिवाय, बेहद खुशी.” वहीं, ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ की मेजबानी कर रहे करण कुंद्रा ने भी जज नीतू कपूर को जल्द दादी बनने के लिए बधाई दी. अनुष्का शर्मा ने कपल का क्लब वेलकम किया.

Tags: Alia Bhatt, Mahesh bhatt

image Source

Enable Notifications OK No thanks