करीना कपूर की गाड़ी से लगी पैपराजी को चोट, ड्राइवर पर चिल्ला पड़ी अभिनेत्री, वायरल हुआ वीडियो


करीना कपूर - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRAL BHAYANI
करीना कपूर 

Highlights

  • करीना कपूर हाल ही में कैमरे में कैद की गईं
  • करीना कपूर अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा से मिलने गईं थी

करीना कपूर खान सोमवार को अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा से मिलने गईं थी। बता दें मलाइका अरोड़ा शनिवार रात एक कार दुर्घटना में घायल हो गईं। जैसे ही करीना, मलाइका के घर से निकल रही थीं, तभी उनकी कार से एक पैपराज़ी के पैर में चोट लग गई। उनका यह वीडियो ऑनलाइव वायरल हो रहा है। 

ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो में, करीना को अपने ड्राइवर को “पीछे जाओ” चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद पैपराज़ी को तस्वीरें क्लिक करते समय अभिनेत्री दौड़ने के लिए मना करती हैं। विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर घटना का एक वीडियो साझा किया।

Update: मलाइका अरोड़ा को मिली अस्पताल से छुट्टी, कार एक्सीडेंट में हुई थीं चोटिल

बता दें मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सिडेंट हो गया था जिसमें अभिनेत्री को कुछ मामूली चोटें आई हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब मलाइका पुणे से लौट रही थीं और मुंबई-पुणे हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास कुछ कारें आपस में टकरा गईं। बॉलीवुड अभिनेत्री को नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपोलो अस्पताल ने कहा, “मलाइका अरोड़ा खान का मुंबई पुणे हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया। उन्हें इलाज के लिए नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।”

एक्ट्रेस डॉक्टर की निगरानी में थीं और रविवार सुबह उन्हें छुट्टी दी गई। अब वो अस्पताल से घर आ चुकी हैं। 

रैपर बादशाह का चौंकाने वाला खुलासा, वर्क लोड की वजह से हुई थी ये गंभीर बीमारी

मलाइका एक फैशन इवेंट से घर लौट रही थीं, जिसके बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपडेट किया था। लौटते वक्त उनके ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और उनकी रेंज रोवर एक्सप्रेसवे पर तीन कारों से टकरा गई।



image Source

Enable Notifications OK No thanks