Video: ऐक्सिडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा को देखने पहुंचे अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो


शनिवार रात मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ऐक्सिडेंट हो गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। हालांकि, चोट बहुत ज्यादा नहीं थी इसलिए उन्हें अगले दिन रविवार को हॉस्पिटल से छुट्टी भी दे दी गई। मलाइका (Malaika Arora) के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) उन्हें घर लेकर आए। अब अर्जुन आज एक बार फिर उनका हाल देखने मलाइका के घर पहुंचे।

इसके बाद मलाइका (Malaika Arora) से मिलने के लिए उनके अपनों का तांता लगा रहा। सोमवार को अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), करीना कपूर भी मलाइका से मिलने पहुंचीं। पैपराजी के अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में अर्जुन मलाइका के घर के बाहर नजर आ रहे हैं।


बता दें कि मलाइका का यह ऐक्सिडेंट मुंबई पुणे हाईवे पर हुआ था। यह घटना उस समय की है जब मलाइका पुणे से वापस लौट रही थीं। मुंबई पुणे हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास यह दुर्घटना हुई, जिसमें कुछ कारें आपस में टकरा गईं।


मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने खुलकर अपने फैन्स के सामने इस रिश्ते को स्वीकार किया है। मलाइका जहां अर्जुन से उम्र में करीब 12 साल बड़ी हैं, वहीं पहले से शादीशुदा भी हैं। मलाइका ने अरबाज खान के साथ 1998 में शादी रचाई है और दोनो 2017 में अलग हो गए। इसके बाद से मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों के बीच उम्र ये फिर मैरिटल स्टेटस कभी दीवार नहीं बनी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks