पार्क हे-सू, यू जी-ताए, जियोन जोंग-सियो: ‘मनी हीस्ट: कोरिया, ज्वाइंट इकोनॉमिक एरिया’ के कलाकारों से मिलें – टाइम्स ऑफ इंडिया


‘ला कासा दे पैपेल’ उर्फ ​​’मनी हीस्ट’ के आगामी कोरियाई रीमेक का दिलचस्प टीज़र एक रोमांचक खोज का वादा करता है जिसमें यू जी-ताई ने प्रोफेसर के रूप में अभिनय किया है, जो कोरियाई प्रायद्वीप में डकैती की योजना बना रहा है। यह शहर-आधारित उपनामों के साथ मुख्य कलाकारों का परिचय देता है। जबकि किम यून-जिन राष्ट्रीय पुलिस एजेंसी के सीन वू-जिन के रूप में कदम रखेंगे, जियोन जोंग-सियो टोक्यो की भूमिका निभाएंगे, पार्क हा-सू बर्लिन की भूमिका निभाएंगे। ली वोन-जोंग मॉस्को की भूमिका में, किम जी-हून डेनवर के रूप में, जंग यूं-जू नैरोबी के रूप में, ली ह्यून-वू रियो के रूप में, किम जी-हुन हेलसिंकी के रूप में और ली क्यू-हो ओस्लो के रूप में अभिनय करेंगे। स्पैनिश श्रृंखला का स्पिन-ऑफ होने के लिए जाना जाता है, 12-एपिसोड श्रृंखला कथित तौर पर ‘पैरासाइट’ के पार्क हे-सू के अलावा किसी और द्वारा निबंधित बर्लिन के चरित्र पर केंद्रित होगी। स्टार-स्टडेड कास्ट के बारे में अधिक जानने के लिए उत्साहित हैं? यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है:

पार्क हे सू

पार्क हे-सू

पार्क हे-सू, जिन्होंने हिट डायस्टोपियन ड्रामा ‘स्क्वीड गेम’ में चो संग-वू की भूमिका निभाने के बाद वैश्विक प्रसिद्धि पाई, रीमेक श्रृंखला के प्रमुख बर्लिन का निबंध करेंगे। अभिनेता संगीतमय नाटकीय पृष्ठभूमि से उभरा और ‘प्रिज़न प्लेबुक’ से प्रसिद्धि प्राप्त की जिसने उन्हें सियोल पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ नए अभिनेता का पुरस्कार दिलाया। वह कई फिल्मों और शो में दिखाई दिए, जैसे ‘द लीजेंड ऑफ द ब्लू सी’, ‘रैकेट बॉयज’, ‘मास्टर’ और कई अन्य।

जियोन जोंग सियो

जियोन जोंग सियो

अभिनेत्री जियोन जोंग सेओ टोक्यो के जूते में कदम रखेंगी। दक्षिण कोरियाई थ्रिलर ‘बर्निंग’ में अपने प्रशंसित डेब्यू प्रदर्शन से दर्शकों को चौंका देने वाली अभिनेत्री, ‘द कॉल’ और ‘मोना लिसा और द ब्लड मून’ जैसी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं, वह ‘के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। मनी हीस्ट: कोरिया।’

यू जी ताए

यू जी ताए

यू जी ताए श्रृंखला में मास्टरमाइंड प्रोफेसर के रूप में कार्यभार संभालेंगे। अनुभवी अभिनेता-फिल्म निर्माता-मॉडल ने कुछ नाम रखने के लिए ‘अटैक द गैस स्टेशन’, ‘हीलर’ और ‘द गुड वाइफ’ जैसी कई परियोजनाओं में अभिनय किया।

किम जी हूं

किम जी हूं (1)

अभिनेता किम जी हून, जिन्होंने ‘लविंग यू’ नाटक से शुरुआत की और अपनी बैक-टू-बैक रोमांटिक-कॉमेडी परियोजनाओं के साथ उद्योग में अगले दरवाजे के रूप में उभरे, डकैती शो में डेनवर के रूप में एक अलग अवतार में दिखाई देंगे।

जंग यूं जू

जंग यूं जू

अनुभवी टीवी हस्ती जंग यूं जू शो में सबसे पसंदीदा किरदार नैरोबी के रूप में नजर आएंगी। कई शो में दिखाई देने वाली दिवा ने 2015 में रयू सेउंग वान की ‘वेटरन’ से अभिनय की शुरुआत की। जबकि वह उद्योग में केवल दो फिल्में पुरानी हो सकती हैं, प्रशंसक उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राज करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

ली ह्युन वू

ली ह्युन वू

बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले ली ह्यून वू रियो के रूप में नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि स्टार एक प्रभावशाली अभिनय पृष्ठभूमि से आते हैं, जब उन्होंने केवल नौ साल की उम्र में कोरियाई मनोरंजन उद्योग में शुरुआत की थी। 15 साल के करियर के दौरान, युवा अभिनेता ने ‘द रिटर्न ऑफ इल्जिमा’, ‘क्वीन सोंदेओक’, ‘टू द ब्यूटीफुल यू’ जैसे टेलीविजन शो से दर्शकों को प्रभावित किया है और सूची जारी है। हालाँकि, 2013 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘सीक्रेटली, ग्रेटली’ में उत्तर कोरियाई जासूस के रूप में अभिनय करने के बाद उनकी लोकप्रियता में भारी वृद्धि हुई और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

ली वोन जोंग

ली वोन जोंग

कई के-ड्रामा में अपनी प्रमुख सहायक भूमिकाओं के साथ पहचान हासिल करने वाले अभिनेता ली वोन जोंग मॉस्को की भूमिका में होंगे। उनकी कुछ बेहतरीन कृतियों में ‘अनकंट्रोलेबली फोंड’, ‘मिस्टर परफेक्ट’, ‘डिटेक्टिव मिस्टर ली’, ‘डिलेड जस्टिस’ और ‘पॉसेस्ड’ शामिल हैं। वह अपनी विशेष कैमियो उपस्थिति के लिए भी व्यापक रूप से जाने जाते हैं।

किम जी हुनो

किम जी हुनो

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता किम जी हुन हेलसिंकी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अत्यधिक कम आंकने वाले अभिनेता के शो में एक महत्वपूर्ण किरदार के रूप में एक आश्चर्यजनक तत्व के रूप में काम करने की संभावना है। उन्हें आखिरी बार ‘अछूत’ में देखा गया था।

ली क्यू हो

ली क्यू हो

‘द आउटलॉज़’ फेम ली क्यू हो, जो ‘हीलर’, ‘डॉ रोमांटिक’ सीरीज़, ‘#अलाइव’ जैसी रोमांटिक-कॉमेडी के लिए अपनी मनोरंजक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, और कई अन्य शोज़, ओस्लो के रूप में अपने अभिनय के साथ प्रयोग करेंगे। .

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks