Pawan Singh Song: पवन सिंह को मिला करोड़ों फैंस का प्यार, पावर स्टार का गाना ‘तुमसा कोई प्यारा’ हुआ 100 मिलियन पार


Tumsa Koi Pyaara – Official Video | PAWAN SINGH & PRIYANKA SINGH | Latest Pawan Singh Video: ग्लोबल ऑडियंस के बीच खूब सुने जाने वाले भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना ‘तुमसा कोई प्यारा’ (Tumsa Koi Pyara) ने सक्सेज की एक और लकीर खींच दी है. पवन का यह गाना अब 100 मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो गया है. टिप्स भोजपुरी से रिलीज हुआ ये सॉन्ग ब्लॉकबस्टर साबित हुआ. फैंस की दिवानगी इस गाने के लिए परवान चढ़ती दिख रही है. वीडियो में पवन रॉकिंग अंदाज में दो हसीनाओं के साथ इश्क फरमाते दिखते हैं. गाने में एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा और लेखा प्रजापति पावर स्टार के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं.

सॉन्ग में स्टाइलिश लुक में दिखे पवन सिंह
पावर स्टार का ये सॉन्ग टिप्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर 10 दिसंबर 2021 को रिलीज हुआ था जिसे अब भी उनके फैंस प्यार दे रहे हैं. पवन सिंह ने गाना ‘तुमसा कोई प्यारा’ की सक्सेज को सेलिब्रेट करते हुए अपने फेसबुक अकाउंट से लिखा था, ‘आप सभी को दिल से धन्यवाद इतना सारा प्यार देवे खातिर. आपलोग ऐसे ही अपना प्यार दुलार बनवले रही.’ म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह का स्टाइलिश लुक, उनके कॉस्ट्यूम और बाइक राइडिंग वाले सीन्स कमाल के हैं. लेखा प्रजापति (Lekha Prajapati) जहां बेहद क्यूट लग रही हैं वहीं सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) अपने ग्लैमरस लुक से कहर ढा रही हैं.

गोविंदा- करिश्मा की हिंदी सॉन्ग भोजपुरी वर्जन है पावर स्टार का सॉन्ग
इस गाने को पवन सिंह ने ट्रेंडिंग सिंगर प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. सॉन्ग के लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं जबकि संगीतकार प्रियांशू सिंह हैं. इस गाने के डायरेक्टर आनंद मिश्र, डीओपी जय पारिख हैं. कोरियोग्राफर कृतिक मज़ीरे एंड टीम ने की है और अंडर द सन स्टूडियोज के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया गया है.बता दें कि पवन का यह गाना गोविंदा और करिश्मा कपूर की फ़िल्म खुद्दार के सुपर हिट गीत ‘तुमसा कोई प्यारा’ का भोजपुरी वर्जन है. पवन ने इसे प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गया है. गाने का म्यूजिक प्रियांशु सिंह और लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास का है जबकि गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Pawan singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks