‘लॉक अप’ की पायल रोहतगी ने जीता एकता कपूर का दिल, टीवी क्वीन बोलीं- मेरी फेवरेट कैदी हैं वो


रिऐलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) शेरनी बनकर दहाड़ रही हैं, जिसकी आवाज उनके फैंस के दिल से सुनाई दे रही हैं और अब तो पायल (Payal Rohatgi) का उम्दा गेम , ‘लॉक अप’ (Lock Upp) की कर्ता–धर्ता और शो की मालकिन एकता कपूर (Ekta Kapoor) को भी बहुत भा रहा है।

एकता ने अपने 5 पसंदीदा कैदियों के नाम बताए
जी हां , हाल ही में एकता ने शो में शिरकत की थी, जहां उन्होंने अपने पसंदीदा कैदियों के नाम बताए, जिसमें लिस्ट में सबसे पहले आया पायल रोहतगी का नाम, जिसे सुन पायल ने एकता का शुक्रिया अदा किया । हुआ यूं कि ‘ऑल्ट बालाजी’ के 5 साल पूरे होने की खुशी और ‘लॉक अप’ ने 300 मिलियन क्रॉस करने की खुशी, कैदियों के साथ बांटने के लिए एकता शो में आईं, जहां उन्होंने अपने 5 पसंदीदा कैदियों के नाम बताए।


एकता ने लड़कों की वीक परफॉर्मेंस पर कॉमेंट भी किया
एकता ने कहा, ‘मैं बताऊंगी कि मेरे सबसे फेवरेट 5 कैदी कौन हैं। सबसे पहले मेरे लिए बैड ऐश कैदी हैं पायल, उसके बाद दूसरे नंबर पर आजमा, अंजली तीसरे नंबर पर , जीशान हंडसम और मेरे फेवरेट चौथे बैड ऐश कैदी हैं। और नंबर 5 पर पूनम पांडे और मुन्नवर फारूकी।’ एकता ने कहा कि मुन्नवर का गेम शुरुवात में काफी स्ट्रॉन्ग था लेकिन अब वो ठीक से खेल नहीं रहे हैं। एकता ने लड़कों की वीक परफॉर्मेंस पर कॉमेंट भी किया और उन्हें अच्छा खेलने की चेतावनी भी दी।


अपनी चतुराई और तेज तर्रार दिमाग से शो में सबसे आगे बनी हुई हैं पायल

आपको बता दें कि एकता ही नही हैं जो पायल के स्ट्रॉन्ग गेम से प्रभावित हैं, बल्कि कंगना को भी पायल का खेल काफी भाता हैं और वो अक्सर शो में तारीफें भी करती नजर आती हैं। पायल के जबरदस्त खेल से शो के लगभग सारे कैदी उनके पीछे पड़े रहते हैं कि किसी भी तरह उसका गेम बिगाड़ा जाए। लेकिन ये शेरनी अपनी चतुराई और तेज तर्रार दिमाग से शो में सबसे आगे बनी हुई हैं और अकेले ही काफी स्ट्रॉन्ग होकर अपना खेल, खेल रही हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks