VIDEO: जीशान खान को Payal Rohatgi ने कहा आतंकी, Lock Upp कंटेस्टेंट्स ने खोल दिया मोर्चा


‘लॉक अप’ (Lock Upp) में तो बहुत भयंकर लड़ाइयां देखने को मिल रही है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में ऑरेंज टीम के मेंबर्स आपस में ही भिड़े दिखाई दिए। पायल रोहतगी और जीशान (Payal Rohatgi and Zeeshan Khan Fight)) के बीच हुई गंदी लड़ाई से हर कोई हैरान रह गया। कइयों ने तो पायल को जेल से बाहर करने की भी डिमांड कर डाली। क्योंकि ऐक्ट्रेस ने इस्लामोफोबिक कमेंट पास किया था, जिसे सुनकर सभी उनके खिलाफ हो गए थे। निशा रावल ने तो ऐक्ट्रेस को थप्पड़ तक मारने के लिए कह दिया था।

दरअसल, जैसे पिछली बार विल स्मिथ वाली खबर डिस्प्ले की गई थी। वैसे ही इस बार कर्नाटक में हलाल मीट के बैन को लेकर हो रही डिमांड के बारे में बताया गया। अब इस पर पायल और जीशान के बीच डिस्कशन होने लगा। लेकिन ये नॉर्मल बातचीत बहस में तब्दील हो गई। ऑरेंज टीम ने भी अपने सिक्के वापस लेने का फैसला किया जिसके बाद पायल और बाकी कंटेसटेंट्स की जुबानी जंग शुरू हो गई। मामला बढ़ता गया और पायल ने जीशान के खिलाफ कुछ इस्लामोफोबिक कमेंट कर दिया। और उसे आतंकवादी कह दिया। अब ये बात जेलमेस्ट से बर्दाश्त नहीं हुई। सभी ने उसकी निंदा करने शुरू कर दी। पायल और जीशन ने एक-दूसरे को अपशब्द भी कहे। इसके अलावा मुनव्वर, निशा, मंदाना, जीशान, अंजलि, पूनम, आज़मा सभी ने पायल को बाहर भेजने की डिमांड की।


इस बीच, जजमेंट डे एपिसोड के दौरान, कंगना ने जीशान और एक विशेष समुदाय के खिलाफ किए गए कमेंट पर पायल को फटकार लगाई। होस्ट ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि वे पायल की टिप्पणियों या उनकी विचारधारा का समर्थन नहीं करती हैं, यह उनकी निजी राय है और उन्हें इसका परिणाम खुद भुगतना होगा। कंगना ने एपिसोड के दौरान बार-बार यह कहा कि वे पायल के विचारों से कतई सहमत नहीं हैं और सजा के तौर पर जब तक वह शो में हैं तब तक उन्हें किसी भी टीम का नेतृत्व करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्हें कैप्टेंसी से भी हटा दिया गया और बाद में कंगना ने अगले हफ्ते चार्जशीट में उनका नाम भी डाल दिया।

payal

पायल और जीशान में हुई भयंकर लड़ाई



image Source

Enable Notifications OK No thanks