पायल रोहतगी-संग्राम सिंह 12 साल के रिलेशनशिप के बाद इस दिन करेंगे शादी, खुशखबरी शेयर कर बोले- ‘Save the date’


पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) दोनों का प्यार अब किसी से छिपा नहीं है. दोनों पिछले 12 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं और लिव इन में रह रहे हैं. अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में रही पायल रोहतगी  हाल ही में कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) से बाहर आ गई हैं. शो के दौरान पायल रोहतगी से संग्राम सिंह ने जल्द ही शादी करने के वादा किया था. अब दोनों ने शादी की ऐलान सोशल मीडिया पर ये बता दिया है कि दोनों इसी साल जुलाई में शादी (Payal Rohatgi-Sangram Singh wedding in July) के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

‘लॉक अप’ (Lock Upp) को दौरान जब संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को शादी के प्रोपोज किया था, तो वह हैरान हो गई थीं और फिर उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासा भी किए थे. हालांकि अब दोनों ने सोशल मीडिया पर फैंस को ये गुड न्यूज दे दी है कि वह इसी साल जुलाई में शादी (Payal Rohatgi and Sangram Singh confirm their wedding) के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस को दी GOOD NEWS
संग्राम सिंह और पायल रोहतगी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी को लेकर अपनी एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की है. तस्वीर में पायल और संग्राम दोनों अखाड़े में नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘इस जुलाई हम शादी के बंधन में बंध रहे हैं.’ संग्राम और पायल का तरफ से प्यार. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. सेव द डेट.Payal Rohatgi, Sangram Singh, Payal Rohatgi and Sangram Singh confirm their wedding, Payal Rohatgi-Sangram Singh wedding in July, Payal-Sangram Save the date announcement, Social Media, Viral News, Lock Upp, पायल रोहतगी, संग्राम सिंह, पायल रोहतगी-संग्राम सिंह की शादी

21 जुलाई को शादी संग्राम की दुल्हनिया बनेंगी पायल!
हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की शादी 21 जुलाई को पूर्व रेसलर के जन्मदिन पर एक सिंपल समारोह में होगी. दोनों का प्री वेडिंग शूट हो चुका है वेडिंग आउटफिट्स को दिल्ली स्थित ब्रांड स्टडी बाय जनक द्वारा स्टाइल किया जाएगा, जिन्होंने उनके प्री-वेडिंग आउटफिट को भी स्टाइल किया था.

मंदिर में होगी दोनों की शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक सिंपल शादी करेंगे. शादी एक मंदिर में होगी और आर्य समाज के अनुसार सभी अनुष्ठानों का पालन किया जाएगा. शादी की ज्यादातर रस्में गुजरात या हरियाणा में होगी. शादी से पहले होने वाले सभी फंक्शन जैसे हल्दी और मेहंदी भी इस दौरान होंगे.

Tags: Payal Rohatgi

image Source

Enable Notifications OK No thanks