पेटीएम बॉस और स्वरा भास्कर ने बिना अपनी उम्र बताए अपनी उम्र का खुलासा किया


पेटीएम बॉस और स्वरा भास्कर ने बिना अपनी उम्र बताए अपनी उम्र का खुलासा किया

स्वरा भास्कर ने एक ट्विटर चैलेंज में हिस्सा लिया।

2020 में, एक नए चलन ने सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया, लोगों को वास्तव में संख्या बताए बिना अपनी उम्र प्रकट करने की चुनौती दी। चुनौती के पीछे का विचार प्रतिभागियों के लिए अपने बचपन की चीजों को वापस देखना था जो केवल उनकी पीढ़ी के लोग ही याद रखेंगे। अब, यह चलन एक मोड़ के साथ वापस आ गया है, और पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा से लेकर अभिनेता स्वरा भास्कर तक सभी इसमें भाग ले रहे हैं।

यह सब आज सुबह शुरू हुआ जब एक ट्विटर यूजर ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक दिलचस्प सवाल साझा किया। सुब्रह्मण्यम केवीजे ने अपने अनुयायियों से पूछा, “अपनी उम्र बताए बिना, कुछ ऐसा कहो जो आज का युवा समझ नहीं पाएगा।” चुनौती का जवाब देने वालों में डिजिटल भुगतान ऐप पेटीएम के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा थे।

“ए/एस/एल?” 43 वर्षीय ने ट्विटर पर सवाल के जवाब में लिखा। श्री शर्मा के ट्वीट में “आयु / लिंग / स्थान” के लिए इंटरनेट शॉर्टहैंड का उल्लेख किया गया था जो आमतौर पर त्वरित संदेश कार्यक्रमों और इंटरनेट चैट रूम में उपयोग किया जाता था।

इस बीच, 33 वर्षीय स्वरा भास्कर ने भी चुनौती में भाग लिया। “रिक्त कॉल,” उसने अंत में एक स्माइली चेहरा जोड़ते हुए लिखा।

ट्विटर यूजर सुचित्रा विजयन को अब बंद हो चुके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Orkut के दिन याद आ गए

जबकि विशाखा ने उन स्लैम किताबों को याद किया जो स्कूल में भरी जाती थीं

ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने इस प्रश्न को स्मृति लेन में यात्रा करने के अवसर के रूप में लिया। इसे प्राप्त कुछ अन्य प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालें:

आप इनमें से कितने से संबंधित हो सकते हैं? हमें टिप्पणी अनुभाग का उपयोग करके बताएं।

अधिक ट्रेंडिंग समाचारों के लिए क्लिक करें

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks