PBKS vs LSG: जॉनी बेयरस्टो ने शानदार फील्डिंग से मचाई सनसनी, बाउंड्री से थ्रो करके हुडा को भेजा पवेलियन


पुणे. लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज आईपीएल 2022 के एक मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. टी20 लीग के 42वें मुकाबले में (PBKS vs LSG) लखनऊ ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 153 रन बनाए हैं. यानी अब पंजाब किंग्स को मैच जीतने के लिए 154 रन बनाने हैं. लखनऊ की ओर से क्विंटन डिकॉक ने सबसे अधिक 46 रन बनाए. लेकिन मैच में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने अपनी शानदार फील्डिंग ने सबका ध्यान खींचा. उन्होंने बाउंड्री से डायरेक्ट थ्रो करके दीपक हुडा को आउट किया. इस मुकाबले से पहले पंजाब ने 8 में से 4 जबकि लखनऊ ने 9 में से 5 मैच जीते हैं.

लखनऊ की पारी का 14वां ओवर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह डाल रहे थे. ओवर की तीसरी गेंद पर क्रुणाल पंड्या ने डीप स्क्वायर लेग पर शॉट लेकर 2 रन लेने की कोशिश की. इस बीच बाउंड्री पर खड़े इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो ने गेंद उठाकर बॉलिंग एंड पर फेंकी और यह सीधे विकेट पर लग गई. गेंद जब विकेट पर लगी, तब हुडा विकेट से कुछ इंच दूर थे. उन्होंने 28 गेंद पर 34 रन बनाए. एक चौका और 2 छक्का लगाया.

jonny

जॉनी बेयरस्टो का बेहतरीन थ्रो.

यहीं से टीम लड़खड़ा गई

दीपक हुडा जब तक क्रीज पर थे, तब तक लखनऊ का स्कोर 2 विकेट पर 103 रन था, लेकिन उनके आउट हाेते ही टीम लड़खड़ा गई. इसके बाद स्कोर 6 विकेट पर 111 रन हो गया. टीम अंतिम 5 ओवर में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सकी. 15 ओवर के बाद स्कोर 5 विकेट पर 109 रन था. यानी टीम अंतिम 30 गेंद पर सिर्फ 44 रन ही बना सकी. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल मैच में बड़ी पारी नहीं खेल सके. वे 11 गेंद पर 6 रन बनाकर कागिसो रबाडा की गेंद पर आउट हुए. चमीरा ने 10 गेंद पर 17 रन बनाए और 2 छक्के जड़े.

राहुल द्रविड़ फिर पहुंचे एनसीए, जूनियर खिलाड़ियों से की मुलाकात, लक्ष्मण ने कही बड़ी बात

PBKS vs LSG: मयंक अग्रवाल सिर्फ टॉस जीतकर ही खुशी से झूम उठे, वजह है खास, VIDEO

क्रुणाल पंड्या ने 7, मार्कस स्टाेइनिस ने एक और आयुष बदोनी सिर्फ 4 रन बना सके. पंजाब किंग्स की ओर से तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 38 रन दिए और 4 विकेट झटके. तेज गेंदबाज संदीम शर्मा ने 4 ओवर में 18 रन देकर एक विकेट लिया. लेग स्पिनर राहुल चाहर को भी 2 विकेट मिला.

Tags: Deepak Hooda, IPL, IPL 2022, Jonny Bairstow, Lucknow Super Giants, Punjab Kings

image Source

Enable Notifications OK No thanks