PBKS vs SRH: उमरान मलिक का जलवा कायम, 20वें ओवर में नहीं दिए एक भी रन, 4 विकेट झटके


मुंबई. उमरान मलिक (Umran Malik) इस समय भारत के सबसे तेज गेंदबाज हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में वे सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे हैं. रविवार को एक मुकाबले में (PBKS vs SRH) उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 28 रन देकर 4 विकेट लिए. मैच की सबसे खास बात यह रही कि उन्होंने पारी के 20वें ओवर में एक भी रन दिए. इस ओवर में 4 विकेट गिरे. इस कारण पंजाब किंग्स की टीम 160 रन के आंकड़े तक पहुंच सकी. मैच में पंजाब ने पहले खेलते हुए 151 रन बनाए हैं. हैदराबाद को टी20 लीग के 15वें सीजन में लगातार चौथी जीत दर्ज करने के लिए 152 रन बनाने हैं.

उमरान मलिक की 20वें ओवर की पहली गेंद पर ओडियन स्मिथ रन नहीं बना सके. दूसरी गेंद पर वे बोल्ड हो गए. उन्होंने 15 गेंद पर 13 रन बनाए. तीसरी गेंद पर राहुल चाहर भी रन नहीं बना सके. चौथी गेंद पर वे बाेल्ड हो गए. 5वीं गेंद पर उमरान ने वैभव अरोड़ा को बोल्ड कर दिया. इस तरह से वे हैट्रिक के नजदीक पहुंच गए थे. अंतिम गेंद पर अर्शदीप सिंह ने शॉट लगाया, लेकिन वे रन लेने के चक्कर में रन आउट हुए. इस तरह से ओवर में 4 विकेट गिरे.

लिविंगस्टोन ने अर्धशतकीय पारी खेली

पंजाब की ओर से लियाम लिविंगस्टोन और शाहरुख खान के अलावा अन्य कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. लिविंगस्टोन ने 33 गेंद पर 60 रन बनाए. 5 चौका और 4 छक्का लगाया. वहीं शाहरुख ने 28 गेंद पर 26 रन बनाए. दोनों ने 5वें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी करके टीम को संभाला. टीम ने 61 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे. हैदराबाद की ओर से उमरान मलिक के अलावा भुवनेश्वर कुमार ने भी शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 22 रन दिए ओर 3 विकेट लिए.

PBKS vs SRH: लियाम लिविंगस्टोन आईपीएल में लगा रहे 100 मीटर के छक्के, उमरान मलिक को भी नहीं छोड़ा

जम्मू-कश्मीर के 22 साल के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने पिछले मैच में भी कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्होंने केकेआर के खिलाफ 27 रन देकर 2 विकेट लिए थे. उनके ओवरऑल टी20 के रिकॉर्ड को देखें तो वे 14 मैच में 20 विकेट ले चुके हैं. इकोनॉमी 8 से ऊपर की है. करियर में दूसरी बार 4 विकेट झटके. 22 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है.

Tags: IPL, IPL 2022, Kane williamson, Punjab Kings, Sunrisers Hyderabad, Umran Malik

image Source

Enable Notifications OK No thanks