लोगों ने 750 में खरीदा 10 हजार वाला Redmi 9i Sport फोन, Flipkart से हुई बड़ी गलती?


नई दिल्ली। Flipkart पर बंपर सेल चल रही है। इस सेल में कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। आज हम Redmi Smartphone पर चल रहे डिस्काउंट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। Redmi 9i स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद से ही काफी चर्चा में है। यही वजह है कि इस स्मार्टफोन पर बहुत कम डिस्काउंट आता है, लेकिन ऐसा हर बार नहीं होता है क्योंकि अभी इस फोन पर काफी भारी डिस्काउंट चल रहा है।

Redmi 9i Sport फोन की MRP 9,999 रुपए है और आप इसे 12% डिस्काउंट के बाद 8,799 रुपए में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर्स भी लागू होते हैं। Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 10% की छूट मिल रही है। साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5% की छूट मिल रही है। Kotak Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10% की छूट मिल रही है। लेकिन इसके लिए आपको कम से कम 3 हजार रुपए की शॉपिंग करना जरूरी है।

साथ ही आप Exchange Offer के साथ भी इस फोन को खरीद सकते हैं। आपका पुराना फोन ठीक कंडीशन में है तो आप 8,250 रुपए का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए। साथ ही इस फोन की 1 साल की वारंटी भी मिल रही है और फोन की Accessories की 6 महीने की वारंटी मिलेगी। फोन को 2 दिन के अंदर डिलीवर कर दिया जाएगा।

Redmi 9i Sport में तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं। फोन की डिस्प्ले 6.53 inch HD+ Display मिलती है। इसमें 13MP का रियर कैमरा मिलता है। साथ ही इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इस फोन में 5000 mAh की बैटरी मिलती है। इस फोन में MediaTek Helio G25 Processor मिलता है। ये फोन 7 Days Replacement Policy के साथ आता है। इस फोन पर आप आसानी से मल्टी टास्किंग कर सकते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks