‘पेटा’ ने रणवीर सिंह को लिखा लेटर, कहा- क्या हमारे कैंपेन के लिए बिना कपड़ों के फोटोशूट कराएंगे?


हाल ही में रणवीर सिंह की उन तस्वीरें की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा जिसमें वह बिना कपड़ों के नजर आए थे। एक इंटरनैशनल मैगज़ीन के लिए उनके इस फोटोशूट पर खूब विवाद खड़ा हुआ। इंडस्ट्री के कुछ फ्रेंड्स ने जहां उनकी तारीफ की वहीं काफी लोगों ने उनके इस कदम की जमकर आलोचना की। अब आगे जो खबर है वह आपको हैरान कर सकती है। रणवीर सिंह से ‘पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनीमल्स’ (PETA) ने रणवीर को लेटर लिखकर उनसे नेकेड होने की गुजारिश की है।

PETA ने रणवीर सिंह को एक लेटर लिखा है

जी हां, PETA ने रणवीर सिंह को एक लेटर लिखा है, जिसमें ऐसा ही करने के लिए उनसे रिक्वेस्ट किया गया है। ‘पेटा’ ने रणवीर से पूछा है कि क्या वह उनके कैंपेन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा सकते हैं? रिपोर्ट्स के मुताबिक, जानवरों की सुरक्षा के लिए काम करने वाली संस्था चाहती है कि रणवीर सिंह उनके कैंपेन के जरिए वीगन फूड यानी शाकाहारी खाने को प्रमोट करें।

वीगन ट्राई करने के लिए बनाना है जागरुक
एनजीओ ने उनसे पूछा है कि क्या आप PETA इंडिया के लिए न्यूड हो पाएंगे, जिसका टैगलाइन है- हर जानवर के पास एक से पार्ट्स होते हैं, वीगन ट्राई करेंगे?

रणवीर की अगली फिल्में
बता दें कि आमिर खान, आलिया भट्ट, विद्या बालन, अर्जुन कपूर जैसे कई एक्टर्स ने रणवीर के इस कॉन्ट्रोवर्शल फोटोशूट की जमकर तारीफ की है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर आलिया भट्ट के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के अलावा रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस भी होंगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks