Anupama: काव्या ने बा को दी धमकी कहा- याद रखना मैं ‘अनुपमा’ नहीं, काव्या हूं


file- India TV Hindi News
Image Source : FILE
Anupama

Highlights

  • काव्या बा से कहती ये मेरी लाइफ है और मैं इसे अपने हिसाब से जियूंगी।
  • अनुपमा के जाने के बाद काव्या ने सभी की लगाई क्लास

Anupamaa: टीवी का सुपरहिट डेली सोप शो ‘अनुपमा’ इन दिनों काफी विवादों में है। शो के मेकर्स ने एक्टर पारस कलनावत को टर्मिनेट कर दिया था। बता दें शाह परिवार के घर में अनुपमा की पाखी, तोषू और वनराज ने खूब बेइज्जती की। इतना ही नहीं, वनराज और पाखी ने तो अनुपमा को घर से बाहर भी जाने को कहा जिसके बाद अनुपमा ने शाह हाउस में दूबारा पैर ना रखने की कसम खाईं हैं। 

काव्या ने लगाई क्लास

जिसके बाद अनुज और छोटी अनु, कपाड़िया हाउस में अनुपमा को खुश रखने की प्रयास कर रहे हैं। अनुपमा के जाने के बाद अब काव्या सभी की क्लास लगा रही है और साथ ही उसने सभी को धमकी दी है कि जैसे अनुपमा के साथ इस घर में हुआ है, वैसा कोई उसके साथ करने की कभी सोचे भी नहीं। काव्या कहती है, ‘घर में जो अनुपमा के साथ हुआ इससे ये तो क्लीयर है कि इस घर के लिए कुछ भी करना पॉइंटलेस है। वनराज तुम, बा, पाखी और तोषू किसी के सगे नहीं हो। किसी से खुश नहीं हो सकते। अगर अनुपमा से खुश नहीं हुए तो मुझसे क्या होगा इसलिए अब मैं किसी के लिए कुछ नहीं करने वाली। मैं बतौर परिवार सभी को प्यार करूंगी, रिस्पेक्ट करूंगी, लेकिन हां मैं किसी के नीचे दबके नहीं रहूंगी और ना किसी के ताने सुनूंगी।’

TRP LIST: नंबर 1 से खिसकी ‘अनुपमा’ की गद्दी, ‘तारक मेहता’ के सिर पर सजा नंबर 1 बनने का ताज

काव्या ने दीं धमकी

काव्या बा से कहती ये मेरी लाइफ है और मैं इसे अपने हिसाब से जियूंगी और अगर किसी ने मुझे ताना मारा तो मैं एक के बदले 100 ताने मारूंगी। आज जो अनुपमा के साथ किया, वैसा किसी ने मेरे साथ करने की कोशिश की तो मैं उसकी बैंड बजा दूंगी। याद रखना मैं अनुपमा नहीं, काव्या हूं। काव्या की इन बातों को सुनकर वनराज और बा को झटका लगता है। दोनों समझ गए हैं कि काव्या अब किसी से दमके रहने वाली नहीं है।

Anupamaa: TRP के लिए मेकर्स ने अनुज को किया पैरलाइज, फैंस ने रुपाली गांगुली पर निकाला गुस्सा



image Source

Enable Notifications OK No thanks