PHOTOS: मां-बेटे का दर्द देख फूटा लोगों को गुस्सा, घरों पर चस्पा किए पलायन के पोस्टर, खाकी पर भी लगा बड़ा आरोप


मेरठ जनपद में टीपीनगर थाना क्षेत्र के बनवारी वाटिका में मां-बेटे के साथ हुई मारपीट के बाद कॉलोनीवासियों ने हंगामा किया। कॉलोनीवासियों ने पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर पलायन के पोस्टर चस्पा कर दिए।

ये है मामला

बनवारी वाटिका में महिला सुमन ने किराना की दुकान खोल रखी है। आरोप है कि घर के पास ही एक महिला और उनके बच्चे नशीले पदार्थ बेचने का काम करते हैं। मंगलवार रात महिला के घर से नशीला पदार्थ लेकर निकले दो युवक उनसे सिगरेट उधार मांगने लगे। उधार देने से मना करने पर सुमन के साथ मारपीट करने लगे। बचाव में आए बेटे अनुज के साथ भी उन्होंने मारपीट की। 

आरोप है कि इस दौरान आरोपी महिला के घर की छत से भी पथराव किया गया। कॉलोनीवासियों का आरोप है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को रात में गिरफ्तार कर लिया था लेकिन साठगांठ कर उसे छोड़ दिया गया। 

वहीं बुधवार को भी मामले में कार्रवाई नहीं होने पर लोगों ने हंगामा करते हुए आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

इसके बाद कॉलोनीवासियों ने पलायन के पोस्टर चस्पा कर दिए। वहीं, गोरक्षा दल और भाजपा नेता राजू दूधिया भी मौके पर पहुंचे उन्होंने पुलिस की उदासीनता पर नाराजगी जताई। 

कॉलोनीवासियों ने चेतावनी दी है कि कॉलोनी में नशीले पदार्थ बेचने का धंधा बंद नहीं किया गया तो वह पलायन कर देंगे। इंस्पेक्टर टीपी नगर विवेक शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks