तस्वीरें: पति आनंद आहूजा की बांहों में दिखीं Sonam Kapoor, बेबी बम्प को प्रोटेक्ट करते दिखे दोनों


सोनम कपूर (Sonam Kapoor) मां बनने वाली हैं और एक बार फिर उन्होंने अपने बेबी बम्प (Sonam Kapoor flaunts her baby bump) और हसबैंड के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पकि आनंद आहूजा (Aanand Ahuja ) के लिए सोनम ने बेइंतहां प्यार का इजहार किया है। इससे पहले भी सोनम ने बेबी बम्प में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

सोनम ने आनंद के साथ इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, ‘तु्म्हें लेकर ऑब्सेस्ड हूं। हर दिन अद्भुत।’ इन तस्वीरों में सोनम को उनके हसबैंड आनंद आहूजा ने बांहों में भर रखा है। तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज साफ झलक रहा है। सोनम और आनंद बेबी बम्प को प्रोटेक्ट करते दिख रहे हैं।


इससे पहले सोनम कपूर ने 21 मार्च को अपनी मां बनने की जानकारी दी थी। सोनम ने यह खुशखबरी शेयर करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सोनम का बेबी बंप नजर आ रहा था और वह आनंद आहूजा की गोद में लेटी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में कुछ ब्लैक एंड वाइट और कुछ कलरफुल तस्वीरें भी थीं।


इसके बाद भी सोनम ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय करती नजर आई हैं। इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks