PICS: विग्नेश शिवन-नयनतारा की शादी के एक महीने पूरे, शाहरुख खान संग शेयर की Unseen तस्वीरें


विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) और नयनतारा (Nayanthara) की शादी के एक महीने पूरे हो गए हैं. पिछले महीने 9 जून को चेन्नई में इन दोनों की धूमधाम से शादी हुई थी. अपनी शादी का पहला महीना पूरे होने पर मंथ एनिवर्सरी (Month Anniversary of Vignesh Shivan- Nayanthara) मनाते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और साउथ के सुपरस्टर रजनीकांत  के साथ नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में शाहरुख खान नयनतारा को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के समय की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दूल्हे और दुल्हन के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर में शाहरुख मुस्कुराते हुए नयनतारा को गले लगाते नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में शाहरुख के साथ विग्नेश-नयनतारा और फिल्म मेकर एटली भी नजर आ रहे हैं, एक तस्वीर में शाहरुख पीछे से नजर आ रहे हैं और दूल्हा-दुल्हन हंसते हुए दिख रहे हैं.

विग्नेश ने ‘बादशाह’ का जताया आभार
इन तस्वीरों को शेयर कर विग्नेश ने कैप्शन में लिखा ‘किसी को और क्या चाहिए, आपनी शादी पर किंग खान जैसा विनम्र, दयालु, चार्मिंग और शानदार इंसान का साथ पाकर धन्य हो गया. ‘बादशाह’ और उनके साथ बिताया गया समय. परमानंद, भाग्यशाली. पहली मंथ एनीवर्सरी’.

VIGNESH POST WITH SRK

(फोटो साभार: wikkiofficial/Instagram)

रजनीकांत का आशीर्वाद पाकर हुए खुश
वहीं अगले पोस्ट में विग्नेश ने रजनीकांत के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में साउथ के सुपरस्टार नयनतारा का हाथ अपने हाथों में थामे नजर आ रहे हैं, दूसरी में विग्नेश की. एक तस्वीर में वर-वधू को शादी का तोहफा देते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर विग्नेश ने कैप्शन में लिखा ‘प्यारे थलैइवा रजनीकांत सर के साथ. हमारी शादी पर पॉजिटिविटी और गुडविल के साथ आशीर्वाद देने के लिए उनकी मौजूदगी. हमारे स्पेशल डे के मंथ एनीवर्सरी पर कुछ बेहतरीन पलों को शेयर करते हुए खुशी हो रही है.

(फोटो साभार: wikkiofficial/Instagram)

ये भी पढ़िए-शाहरुख खान के नए विज्ञापन ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, VIDEO में शर्टलेस देख फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स

महाबलीपुरम में 9 जून 2022 को हुई थी शादी
बता दें कि विग्नेश-नयनतारा की शादी महाबलीपुरम में हुई थी. इस शादी में कई सेलिब्रिटी ने शिरकत किया था. सूर्या, एटली, जयराम रवि भी पहुंचें हुए थे. बेज कलर के कोट में शाहरुख खान एटली और अपनी मैनेजर पूजा डडलानी के साथ पहुंचें हुए थे.

Tags: Nayanthara, Rajnikanth, Shah rukh khan, Vignesh shivan

image Source

Enable Notifications OK No thanks