Shahrukh Khan ने दी कोरोना को मात, ‘जवान’ एक्ट्रेस नयनतारा की शादी में डैशिंग अंदाज में पहुंचे किंग खान


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस के लिए खुशखबरी है कि किंग खान कोविड से पूरी तरह रिकवर हो चुके हैं. कोविड रिकवरी के बाद शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को-एक्ट्रेस नयनतारा (Natanthara) और डायरेक्टर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) की शादी में शरीक हुए. बॉलीवुड के किंग खान नयनतारा की जिंदगी के खास मौके पर जाने के लिए खास अंदाज में तैयार हुए. शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर किया है तो वहीं डायरेक्टर एटली ने भी एक्टर संग तस्वीर शेयर की है.

ब्लैक ट्राउजर और बेज कलर के जैकेट के साथ व्हाइट शर्ट पहने शाहरुख खान का स्वैग देखते ही बन रहा है. सनग्लास के साथ किंग खान कूल-कूल अंदाज में नयनतारा की शादी में शिरकत करने पहुंचे. शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी ने शाहरुख की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा ‘नयनतारा के स्पेशल दिन के लिए’.

(फोटो साभार:poojadadlani02/Instagram)

शाहरुख खान के फ्रेश लुक की तारीफ कर रहे फैंस
एक्टर के डैशिंग अंदाज पर फैन जमकर तारीफ कर रहे हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी प्यार जताया. कई फैंस शाहरुख के वजन को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं. एक ने पूछा ‘क्या उन्होंने काफी वेट कम कर लिया है ?’. एक फैन ने लिखा ‘आप फ्रेश और हैंडसम लग रहे हैं क्योंकि अक्सर डार्क या ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आते हैं’. वहीं नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी में शरीक होने पहुंचे ‘जवान’ फिल्म के डायरेक्टर एटली ने भी ट्रेडिशनल ड्रेस में शाहरुख खान और पूजा डडलानी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं.

(फोटो साभार: atlee47/Instagram)

नयनतारा और विग्नेश शिवन दे रहें 10 जून को ग्रैंड रिसेप्शन
नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी का फंक्शन महाबलिपुरम में आयोजित किया गया है. नयनतारा और शाहरुख खान पहली बार पब्लिक के सामने एक साथ नजर आएंगे. साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा और जाने माने डायरेक्टर विग्नेश शादी के बाद 10 जून को ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं.

ये भी पढ़िए-शाहरुख खान की ‘जवान’ है हॉलीवुड फिल्म ‘डार्कमैन’ की कॉपी? फैंस कर रहे तुलना

शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म ‘जवान’ 2 जून 2023 को कई भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं.  शाहरुख  ने बताया था कि ‘जवान एक यूनीवर्सल स्टोरी है जो काफी मजेदार है. इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं’.

Tags: Nayanthara, Shah rukh khan, Vignesh shivan

image Source

Enable Notifications OK No thanks