वरुण धवन की ‘बवाल’ के सेट से लीक हुई तस्वीर, बुलेट पर कूल अवतार में नजर आए एक्टर


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है. वह जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म बवाल में नजर आने वाले हैं. वरुण ने कुछ समय पहले ही इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंच की थी और अब इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. वरुण लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म से वरुण का लुक वायरल हो रहा है. जिसमें वह बुलेट पर बैठे नजर आ रहे हैं. ‘बवाल’ का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है.

ऐसा है वरुण का लुक
वरु धवन का लुक काफी धमाकेदार नजर आ रहा है. फर्स्ट लुक में वरुण रॉयल एनफील्ड बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं. वरुण डैशिंग और रिप्ड लग रहे हैं. उन्होंने ब्लू शर्ट और फॉर्मल ट्राउजर पहना हुआ है. साथ ही शेड्स लगाए हुए हैं. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है. दिलचस्प बात यह है कि मेगा-कैनवास फिल्म की शूटिंग तीन भारतीय स्थानों और पेरिस शहर सहित पांच यूरोपीय देशों में की जाएगी.


वरुण धवन बवाल के लिए अपनी बॉडी पर खूब काम किया है. उन्होंने एब्स में फोटो शेयर की थी. उन्होंने फोटो शेयर करके लिखा था नो पेन नो गेन.

जान्हवी कपूर और वरुण धवन की ‘बवाल’ 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी. बवाल को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह जल्द ही राज मेहता की जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं. वरुण के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा वरुण कृति सेनन के साथ भेड़िया में नजर आएंगे. ये फिल्म 21 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Anupama: Namaste America: 17 साल पहले ऐसी थी अनुपमा की जिंदगी, वनराज की दादी सास के साथ नहीं खुलती थी जुबान

Lock Upp: मुनव्वर फारूकी ने शो में किया खुलासा, ‘तेजाब पीने से हुई थी उनकी मां की मौत’



image Source

Enable Notifications OK No thanks