माधुरी दीक्षित के साथ वरुण धवन धमाल मचाने को तैयार, नई तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर कोहराम


धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की धड़कनों की धुन पर धड़का वरुण धवन (Varun Dhawan) का दिल. हाल ही में एक्टर ने माधुरी दीक्षित के साथ अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की हैं. लेकिन इन तस्वीरों के साथ वरुण ने जो कैप्शन लिखा है उसे पढ़ लोग कंफ्यूज हो चुके हैं. वरुण और माधुरी दीक्षित की इन अनदेखी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह जोड़ी जल्द ही एक साथ किसी डांस नंबर पर थिरकते नजर आ सकते हैं. जो भी हो, इन दोनों स्टार्स को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वरुण धवन को बॉलीवुड का दूसरा गोविंदा कहा जाता है, उनके थिरकते कदम लोगों को खुद के साथ डांस करने पर मजबूर कर देते हैं. तो वहीं माधुरी दीक्षित भी अपने डांसिंग स्किल्स दिखाकर लोगों को अक्सर घायल करती आई हैं.

 

वरुण धवन ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा धक-धक करने लगा, समथिंग स्पेशल कमिंग…इन तस्वीरों को देख फैंस हैरत में पड़ गए है और अंदाजा लगाने में लगे हैं, कि यह जोड़ी हमें किसी फिल्म में नजर आएगी या टीवी रिएलिटी शो पर देखने को मिलेगी. तस्वीरों में जहां माधुरी ब्लू कलर के शिमरी लहंगे में नजर आ रही हैं, तो वहीं वरुण धवन ऑल व्हाइट लुक में दिखाई दे रहे हैं. गले में लाल रंग का गमछा डाले एक्टर का ये अवतार बड़ा निराला है.

 


 

माधुरी ने अपने लुक को हल्की-हल्की इयरिंग के साथ हाथों में रिंग पहने कंप्लीट किया है. जब से वरुण ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, तभी से यह सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है. फैंस तस्वीरों को जमकर लाइक कमेंट और शेयर कर रहे हैं. शेयर करने के साथ-साथ कई फैंस इन स्टार्स पर ढेर सारा प्यार लुटाते हुए अपनी डीपी तक बना चुके हैं. 

 

बता दें आखरी बार की ये जोड़ी फिल्म कलंक (Kalank) में देखने को मिली थी. यह  फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित लंबे वक्त बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ काम करती नजर आईं थी.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks