पंजाब में पीएम की रैली: जालंधर में बोले पीएम मोदी- देवी तालाब मंदिर के दर्शन की लालसा थी, पर यहां की सरकार ने हाथ खड़े किए


04:38 PM, 14-Feb-2022

कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस के लोग आपस में लड़ रहे है यह सरकार स्थिर कैसे होगी। कांग्रेस की सरकार परिवार के रिमोट कंट्रोल से चलती है। आज कांग्रेस पार्टी की क्या गति है, आज उनकी अपनी ही पार्टी बिखर रही है।

कांग्रेस के लोग अपने नेताओं की सारी पोल पट्टी खोल रहे हैं। आपस में लड़ रहे लोग पंजाब को स्थिर सरकार नहीं दे सकते हैं। अपनी कुर्सी बचाने में जुटे ये लोग पंजाब का विकास नहीं कर सकते हैं।

04:34 PM, 14-Feb-2022

लोगों ने मेरी मेहनत देखी

पीएम ने कहा कि बीते वर्षों में आप सभी ने देश के लिए मेरी मेहनत देखी है। हम देश के लिए जो संकल्प लेते हैं, उसे हम प्रकल्प बनाते हैं और प्रकल्प को परिपूर्ण करने के लिए जीवन खपा देते हैं। मोदी ने कहा कि नया भारत तब बनेगा, जब इस दशक में ‘नवां पंजाब’ बनेगा। नवां पंजाब- जिसमें विरासत भी होगी, विकास भी होगा। नवां पंजाब- जो कर्ज से मुक्त होगा, अवसरों से युक्त होगा।

नवां पंजाब- जहां हर दलित भाई-बहन को मान मिलेगा, हर स्तर पर उचित भागीदारी मिलेगी।

04:32 PM, 14-Feb-2022

पंजाब से बताया खास जुड़ाव

पीएम ने कहा कि पंजाब ने मुझे तब रोटी खिलाई है जब मैं भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता के तौर पर यहां गांव-गांव में काम करता था। पंजाब ने मुझे इतना कुछ दिया है कि मैं इसका कर्ज उतारने के लिए जितनी सेवा करता हूं, मुझे उतनी ही और मेहनत करने का मन करता है। 

04:30 PM, 14-Feb-2022

पुलवामा के शहीदों को किया नमन

मोदी ने मंच से कहा कि आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की, हमारे वीर शहीदों की तीसरी बरसी है। मैं पंजाब की धरती से भारत मां के वीर शहीदों के चरणों में श्रद्धापूर्वक सिर झुकाता हूं।

04:26 PM, 14-Feb-2022

देवी माता त्रिपुरमालिनी को किया नमन

मोदी ने कहा कि गुरुओं, पीरों, फकीरों,महान क्रांतिकारियों और जनरलों की धरती पर आना अपने आप में बहुत बड़ा सुख है। मैं सभी गुरुओं को प्रणाम करते हुए जालंधर की धरती से  शक्तिपीठ देवी तालाब की देवी माता त्रिपुरमालिनी को श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं।

04:22 PM, 14-Feb-2022

पीएम मोदी का भाषण शुरू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि मुझे पंजाब की धरती से प्यार है। मोदी ने कहा कि आज मेरी इच्छा थी कि देवी जी के चरणों में जाकर नमन करूं, उनका आशीर्वाद लूं 

लेकिन यहां के प्रशासन और पुलिस ने हाथ खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि हम व्यवस्था नहीं कर पाएंगे आप हेलीकॉप्टर से ही चले जाइये। अब ये हाल हैं सरकार के यहां।

04:17 PM, 14-Feb-2022

कैप्टन ने पीएम की तारीफों के पुल

मंच से कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री को तगड़ा इंसान बताया। उन्होंने कहा कि 30 साल बाद पीएम को जालंधर की धरती पर मिला हूं। राष्ट्रवाद पर कैप्टन ने कहा कि एक तरफ पाक चीन तालिबान के गठजोड़ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा तगड़ा लीडर चाहिए। सेंटर और स्टेट की एक गवर्नमेंट की जरूरत है। उन्होंने लोगों से अपील की कि एक एक लोग बाहर निकलो बीजेपी की सरकार बनाओ।

04:12 PM, 14-Feb-2022

कैप्टन ने भेंट की किरपान

मंच पर आने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें किरपान भेंट की और भाजपा नेता ने उन्हें चुनरी भेंट की। मोदी ने विजय सांपला की पीठ थपथपाई

04:09 PM, 14-Feb-2022

मंच पर पहुंचे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को जालंधर पीएपी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने मंच पर पहुंच गए हैं। उनके मंच पर आते ही पंडाल जय श्री राम के नारों से गूंज उठा। मंच पर पंजाब लोक कांग्रेस के प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह पहुंच चुके हैं। 

04:05 PM, 14-Feb-2022

हंस ने गाया गीत

स्टेज से लेकर पंडाल में जय श्री राम के जयघोष लग रहे हैं। पंडाल में महिलाओं को पर्स और ब्लैक मास्क लाने पर पाबंदी लगाई गई है। कैंट से चुनाव लड़ रहे सरबजीत मक्कड़ ने मंच से जो बोले सो निहाल वाहेगुरु जी दा खालसा वाहेगुरु जी दी फतेह बोला। वहीं मंच पर पहुंचे सांसद हंसराज हंस ने मंच से गीत गाया… नित खैर मंगा मोदी जी मैं तेरी, दुआ न कोई होर मंगदी।

 

04:05 PM, 14-Feb-2022

सड़क मार्ग पर भी सुरक्षा का पूरा प्रबंध

प्रधानमंत्री को आदमपुर एयरफोर्स स्टेशन से पीएपी ग्राउंड तक हेलीकॉप्टर से आना है। विकल्प के तौर पर आदमपुर एयरपोर्ट से पीएपी ग्राउंड तक सड़क मार्ग पर भी सुरक्षा का पूरा प्रबंध किया गया है। अगर किसी स्थिति में प्रधानमंत्री को सड़क मार्ग से आना पड़ता है तो संभावित रूट प्लान, डायवर्जन और सुरक्षा व्यवस्था पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा टीम पूरी नजर बनाए है। पीएम की यात्रा को लेकर पुलिस ने बुलेटप्रूफ वाहन और पीएम की यात्रा के दौरान आवश्यक अन्य वाहनों की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। इसके अतिरिक्त उन स्थलों का जायजा लिया गया है। 

04:05 PM, 14-Feb-2022

चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

वहीं पीएम मोदी की रैली के लिए सुबह से ही आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। आदमपुर से जालंधर पीएपी तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है। तीन स्तरों पर सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पहले पंजाब पुलिस, उसके साथ बीएसएफ, सीआरपीएफ व कमांडो दस्ते तैनात हैं। डॉग स्क्वायड, बम स्क्वायड, दंगा रोधी दस्ता भी तैनात हैं। पुलिस की सीसीटीवी वैन हर तरफ मौजूद हैं और जालंधर कमिश्नरेट व देहात पुलिस के सारे आला अफसर भी मैदान में तैनात हैं। 

12:06 PM, 14-Feb-2022

पंजाब में पीएम की रैली: जालंधर में बोले पीएम मोदी- देवी तालाब मंदिर के दर्शन की लालसा थी, पर यहां की सरकार ने हाथ खड़े किए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जालंधर में जनसभा करेंगे। इससे पहले आदमपुर से जालंधर पीएपी तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है। तीन स्तरों पर सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पहले पंजाब पुलिस, उसके साथ बीएसएफ, सीआरपीएफ व कमांडो दस्ते तैनात रहे। डॉग स्क्वायड, बम स्क्वायड, दंगा रोधी दस्ता भी तैनात है। पुलिस की सीसीटीवी वैन हर तरफ मौजूद है और जालंधर कमिश्नरेट व देहात पुलिस के सारे आला अफसर भी मैदान में तैनात रहे।



Source link

Enable Notifications OK No thanks