पाकिस्तान में सियासी संकट Live: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, चुनाव आयोग ने तीन महीने में चुनाव कराने से किया इंकार


02:13 PM, 05-Apr-2022

पाकिस्तान के आंतरिक मामलों में अमेरिका शामिल नहीं- सेना

पाकिस्तानी सेना ने प्रधानमंत्री इमरान खान के उस आरोप का खंडन किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सत्ता परिवर्तन की कोशिशों में अमेरिका शामिल था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाक सेना की ओर से कहा गया है कि अमेरिका के देश के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप का कोई साक्ष्य मौजूद नहीं है।

02:03 PM, 05-Apr-2022

हमने गद्दारी की है तो सबूत लाएं- शहबाज शरीफ

पाकिस्तान में विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ ने कहा कि संसद में संविधान का उल्लंघन किया गया। इमरान खान लगातार झूठ बोल रहे हैं। अगर हमने देश के साथ गद्दारी की है तो इमरान खान सबूत पेश करें। हम न्यायपालिका का सम्मान करते हैं।

01:17 PM, 05-Apr-2022

कार्यवाहक पीएम के लिए हमारे पास नहीं आया कोई लेटर- शरीफ

पाकिस्तान के विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ ने मंगलवार को कहा कि, इमरान खान व उनकी पार्टी झूठ बोल रही है। कार्यवाहक पीएम चुनने लिए हमारे पास राष्ट्रपति की ओर से कोई पत्र नहीं भेजा गया है। जब पत्र आएगा तो हम इसे अपने नेताओं व सहयोगियों के सामने रखेंगे। 

01:04 PM, 05-Apr-2022

थोड़ी देर में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज किए जाने और संसद भंग मामले में थोड़ी देर में सुनवाई शुरू होगी। कोर्ट आज इस मामले में अपना फैसला सुना सकता है। सोमवार को कोर्ट ने कहा था कि, इस मामले में हम तार्किक फैसला सुनाएंगे। 

12:17 PM, 05-Apr-2022

पाकिस्तान में सियासी संकट Live: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, चुनाव आयोग ने तीन महीने में चुनाव कराने से किया इंकार

पाकिस्तान में चल रहे सियासी संकट के बीच चुनाव आयोग ने इमरान खान के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। चुनाव आयोग ने कहा है कि, देश में 90 दिन में चुनाव कराना संभव नहीं है। पाकिस्तानी अखबार डॉन ने चुनाव आयोग के एक सीनियर अधिकारी के हवाले से बताया कि दोबारा चुनाव कराने में कम से कम छह महीने का समय लगेगा। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks