Ponniyin Selvan Part 1: ‘पोन्नियिन सेलवन’ से सामने आया विक्रम का पहला लुक, चोल राजा के किरदार में धांसू लगे अभिनेता


साल 1992 की पॉपुलर फिल्म ‘रोजा’ के निर्देशक मणिरत्नम इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। साउथ के उम्दा कलाकारों से सजी यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज का समय पास आता जा रहा है, वैसे-वैसे फिल्म के निर्माता इससे जुड़ी अपडेट्स लोगों को दे रहे हैं। जहां बीते दिन मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था, वहीं आज निर्माताओं ने इस पीरियड ड्रामा फिल्म से सुपरस्टार विक्रम का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। सोशल मीडिया पर विक्रम का यह लुक छा गया है, जिसे देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं। फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने विक्रम के लुक के साथ ही फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है।

विक्रम का धांसू अंदाज

आज यानी सोमवार को निर्माताओं ने लायका प्रोडक्शन्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ‘पोन्नियिन सेलवन’ से साउथ के सुपरस्टार विक्रम का लुक साझा किया। फिल्म में विक्रम चोला राजा आदित्य करिकलन के रूप में नजर आने वाले हैं। जारी किए गए फर्स्ट लुक में आदित्य के रूप में विक्रम का बहुत ही जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है। विक्रम का पोस्टर साझा करते हुए निर्माताओं ने लिखा, ‘चोला के राजा का स्वागत है! एक जंगली बाघ की तरह भयंकर योद्धा… आदित्य करिकालन!’ विक्रम का पोस्टर देखकर लोगों को एहसास हो गया होगा कि फिल्म में वह कितने धांसू और निडर अवतार में नजर आने वाले हैं। ‘पोन्नियिन सेलवन’ का पहला पार्ट 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगा।

मोशन पोस्टर में दिखा दम

फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने हाल ही में इसका मोशन पोस्टर जारी करते हुए दर्शकों की बेसब्री को और ज्यादा बढ़ा दिया था। निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर इस मोशन पोस्टर को साझा करते हुए कैप्शन में भरपूर मनोरंजन का भी वादा किया। साझा किए गए पोस्टर में चोल साम्राज्य की झलक देखने को मिली। मोशन पोस्टर में कुछ लोग चोल राजवंश का झंडा लहराते नजर आ रहे हैं। साथ ही कैप्शन में लिखा- चोल राजवंश के लोग आ रहे हैं। दरअसल, इस फिल्म की कहानी चोल साम्राज्य के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी 10वीं सदी के आसपास बुनी गई है। यह फिल्म चोल साम्राज्य के शक्ति संघर्ष पर आधारित है। इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियिन सेलवन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासक की कहानी को दिखाया गया है। जानकारी के मुताबिक निर्देशक मणिरत्नम की यह फिल्म करीब 500 करोड़ के बजट से बनी है। 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विक्रम जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी संग कई कलाकार नजर आने वाले हैं। यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी।  

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks