मध्य प्रदेश में शादी के बाद का जश्न त्रासदी में बदल गया


मध्य प्रदेश, शादी के बाद का जश्न त्रासदी में बदल गया, शादी की त्रासदी,
छवि स्रोत: पीटीआई

प्रतिनिधित्व के लिए छवि

हाइलाइट

  • मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में शादी के बाद का जश्न त्रासदी में बदल गया।
  • घटना का एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उसमें वह व्यक्ति जो नाच रहा था वह गिर गया।
  • उसे बैतूल के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में शादी के बाद का जश्न उस समय त्रासदी में बदल गया जब दूल्हे का चचेरा भाई नाचते हुए गिर गया और उसकी मौत हो गई।

जब परिजन और परिवार के सदस्य समारोह मना रहे थे, तो 32 वर्षीय व्यक्ति नाचते-गाते अचानक गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस घटना के वीडियो में दिख रहा है कि डांस करने वाला शख्स अचानक गिर पड़ा। वहां मौजूद दोस्तों और परिवार वालों ने सोचा कि वह अभिनय कर रहा है और जल्द ही उठ जाएगा।

जब युवक कुछ देर तक खड़ा नहीं हुआ तो उसके दोस्त उसके पास पहुंचे तो देखा कि वह बेहोश है। उसे बैतूल के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बैतूल जिला अस्पताल के डॉक्टर अशोक उइके के मुताबिक युवक को मृत लाया गया था. डॉ उइके ने कहा, “उनकी मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा, लेकिन अचानक कार्डियक अरेस्ट से मौत हो सकती है।”

मृतक की पहचान अंतलाल के रूप में हुई है। बैतूल जिले के एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। अगर परिवार का कोई व्यक्ति इस बारे में शिकायत करता है, तो पुलिस मामले की जांच करेगी।”

इसी तरह की एक घटना नवंबर, 2021 में भोपाल में हुई थी, जहां एक वरिष्ठ चिकित्सक – सीएस जैन, जो अपने साथियों के साथ नृत्य कर रहे थे, अचानक गिर गए थे। पार्टी में करीब 50 डॉक्टर थे, लेकिन इससे पहले कि वे कुछ कर पाते, कार्डियक अरेस्ट से डॉक्टर की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें | ओमाइक्रोन मामले बढ़े: न्यूजीलैंड की पीएम जैसिंडा अर्डर्न ने अपनी शादी रद्द की

यह भी पढ़ें | लड़की की शादी की उम्र 21 साल करने का केंद्र का फैसला: ‘…इस फैसले से कुछ परेशान हैं’

नवीनतम भारत समाचार

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks