मेरठ के मेडिकल थाने में लगा पोस्टर ‘BJP कार्यकर्ताओं का आना मना है…’ अखिलेश बोले- बुलंद इकबाल!


मेरठ.  उत्तर प्रदेश के मेरठ के मेडिकल थाने में शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ. थाने में धरना प्रदर्शन करने वालों लोगों ने कहा कि एक महिला के पति का निधन हो चुका है और उसके देवर ने प्रॉपर्टी पर कब्‍जा कर लिया है, लेकिन पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है. इसके साथ उन्‍होंने थानेदार और पुलिसकर्मियों पर अभद्रता करने का आरोप भी लगाया है.

न्‍यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस मामले पर एसपी (मेरठ सिटी) विनीत भटनागर ने कहा कि किसी महिला का अपने देवर से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद था. इस मामले को लेकर कुछ लोग थाने पर आकर दबाव बना रहे थे. जब थाने की ओर से इंकार किया गया तो वो उग्र हो गए और अपने साथियों को बुलाकर धरना प्रदर्शन किया. साथ ही कहा कि इस दौरान उन्हीं लोगों द्वारा थाने की दीवार पर एक पोस्टर लगाया गया. मामले में शामिल आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी है. सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

जानें क्‍या था पोस्‍टर
मेडिकल थाने में हंगामे के बाद एक पोस्‍टर लगा दिया गया, जिस पर लिखा था, ‘ भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है.’ इसके नीचे थानेदार का नाम भी लिखा है. वहीं, यह पोस्‍टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि जिसने पोस्टर लगाया है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पुलिस ने कहा कि महिला के पति का निधन हो चुका है. उसके दो बच्‍चे हैं, लेकिन देवर ने उसकी प्रॉपर्टी पर कब्‍जा कर लिया है. हालांकि इस मामले में दोनों पक्षों के बीच बातचीत करा दी गई है.

अखिलेश यादव ने कसा तंज
वहीं, मेरठ के मेडिकल थाने की घटना को लेकर सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर तंज कसा है. उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘ऐसा पहली बार हुआ है इन पांच-छह सालों में,सत्तापक्ष के लोगों का आना मना हुआ थानों में. ये है उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार का बुलंद इकबाल!

Tags: Akhilesh yadav, Meerut news, Meerut police



Source link

Enable Notifications OK No thanks