VIDEO: कांग्रेस कैंडिडेट ने लोगों से कहा- ‘मैंने BJP प्रत्याशी की कब्र खोद दी है, आप मिट्टी डालने का काम करो’


मेरठ. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दौरान राजनीति का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. इस वक्‍त प्रत्याशियों की जुबान पर कोई लगाम नहीं है. इस बीच मेरठ दक्षिण से सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी के वायरल वीडियो को लेकर हंगामा मचा हुआ ही था कि अब मेरठ शहर से कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी पर जुबानी तीर चला दिए हैं. कांग्रेस प्रत्याशी रंजन शर्मा (Ranjan Sharma) ने लोगों को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दे डाला. उन्होंने मेरठ शहर से भाजपा प्रत्याशी कमल दत्त शर्मा (Kamal Dutt Sharma) का नाम लेते हुए कहा कि मैंने उनके लिए कब्र खोद दी है और मिट्टी डालने का काम आपको करना है. इसके साथ कांग्रेस प्रत्याशी वीडियो में ये भी कहते हुए नजर आ रह हैं कि मौजूदा विधायक को जिताने का काम उन्होंने ही किया था, लेकिन वो अपने किसी वायदे में खरे नहीं उतरे.

इस बयान के बाद भाजपा प्रत्याशी कमलदत्त शर्मा भी उखड़ गए. उन्होंने कहा कि कब्र जिसमें खोदते हैं वो धर्म दूसरा है. क्या उन्होंने धर्म बदल लिया है. मेरठ शहर से भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि कोई भाजपा के कार्यकर्ता की कब्र नहीं खोद सकता. उन्होंने कहा कि सस्ती लोकप्रियता के लिए ऐसे बयान दिए जा रहे हैं. कमलदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी को भगवान सदबुद्धि दें.

कांग्रेस प्रत्याशी रंजन शर्मा ने दी ये सफाई
वहीं, अपने बयान पर सफाई देते हुए कांग्रेस प्रत्याशी रंजन शर्मा ने पहले पत्रकार से पूछा कि कौन सा वीडियो है. इसके बाद जब उन्हें बताया गया, तो वह कहने लगे ये चुनावी बयार है. उनके कहने का मतलब ये है कि आगामी 10 तारीख को जनता जवाब देने जा रही है यानी मिट्टी डालने जा रही है. उन्होंने कहा कि बहुत सी बातें होती हैं, क्योंकि मैं चुनाव में हूं. इसके साथ रंजन शर्मा ने कहा कि वो यहीं रहते हैं और अपने शहर को एक ही घर मानता हूं.

धर्म बदलने पर दिया ये जवाब
भाजपा प्रत्‍याशी ने कांग्रेस के रंजन शर्मा के कब्र खोदने के बयान के बाद कहा कि क्‍या उन्‍होंने अपना धर्म बदल लिया है. इस पर कांग्रेस प्रत्‍याशी ने पलटवार करते हुए कहा कि वे मेरा धर्म बदलना चाहते हैं. ये चुनावी जंग है. पता नहीं मेरे लिए कोई क्या-क्या कह रहा है. वैसे चुनाव में ऐसी नई-नई बात हो जाती हैं.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: BJP, Congress, Meerut news, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

image Source

Enable Notifications OK No thanks