Prabhas Fees: ‘Radheshyam’ फ्लॉप देने के बाद भी 100 करोड़ लेने वाले प्रभास ने फिर बढ़ाई फीस, जानिए


Prabhas Fees Hike: प्रभास देश के सबसे महंगे स्टार माने जाते हैं और उन्होंने फिल्मों की फीस के मामले में न सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार्स को भी पछाड़ दिया है. बाहुबली से पहले अभिनेता का स्टारडम सिर्फ दक्षिण सिनेमा तक ही सीमित था लेकिन अब वे देशभर के चहेते स्टार बन गए हैं. राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ने उन्हें ग्लोबल स्टार बना दिया, जिससे न सिर्फ उनकी लोकप्रियता बढ़ी बल्कि फीस में भी जबरदस्त इजाफा हुआ. ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी में काम करने के बाद से अभिनेता को दुनियाभर के लोग जानने लगे और इसके बाद उन्होंने अपनी फीस को दोगुना कर दिया था. लेकिन इसी बीच सुनने में आया है कि प्रभास ने अपने मेहनताना में एक बार फिर से बढ़ोत्तरी की है.

प्रभास की फीस में 25% की बढ़ोत्तरी

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो प्रभास ने अपनी मौजूदा फीस में तकरीबन 25 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की है. जानकारी के अनुसार, ‘बाहुबली’ अभिनेता ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं से 20 करोड़़ रुपए अतिरिक्त मांगे है! मालूम हो कि इस फिल्म के लिए उन्हें तकरीबन 100 करोड़ रुपए चार्ज किए जा रहे थे लेकिन अब उन्होंने मेकर्स से इससे ज्यादा 120-125 करोड़ रुपए फीस देने को कहा है! हालांकि, इस बारे में प्रभास ने किसी तरह का बयान जारी नहीं किया है.

फ्लॉप देने के बाद प्रभास की फीस बढ़ने की खबरें

प्रभास एक सुपरहिट पैन इंडिया स्टार है और आने वाली फिल्म में वे प्रभु श्रीराम के किरदार में होंगे. फिल्म को 500 करोड़ की लागत से बनाया जा रहा है जिसमें उनके साथ कृति सेनन होंगी और वे सीता का रोल प्ले करेंगी. अभिनेता इस फिल्म के जरिए भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) के सबसे महंगे रील श्रीराम होंगे. गौर करने वाली बात ये है कि प्रभास ने उस दौर में अपनी फीस बढ़ाई है जब कुछ एक फिल्मों को छोड़ ज्यादातर मूवी 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने के लिए संघर्ष कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर एक्टर की फीस ऐसे समय में बढ़ी है जब उनकी पिछली फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बुरी तरह से फ्लॉप गई थी, जो कि एक बड़े बजट की फिल्म थी. इससे पहले उनकी ‘साहू’ (Saaho) भी दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सके जो एक एवरेज फिल्म रही.

फीस बढ़ने से फिल्म मेकर्स पर दवाब

प्रभास के इस कदम ने कथित तौर पर फिल्म  निर्माताओं पर दबाव डाला है और वे परेशान हैं. अगर वे अभिनेता की मांग पर हामी भरते हैं तो फिल्म ‘Adipurush’ के बजट भी 25% बढ़ जाएगा. और अभी ‘आदिपुरुष’ के एक बड़े हिस्से की शूटिंग बाकी है जिसमें प्रभास के महत्वपूर्ण सीन को शूट किया जाना है.  हिंदू पौराणिक कथाओं पर आधारित ‘आदिपुरुष’ में प्रभास के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी होंगे जो रावण का किरदार प्ले करेंगे.

Tags: Actor Prabhas, Prabhas

image Source

Enable Notifications OK No thanks