प्रदीप पांडे चिंटू ने मचाया धमाल, ‘माई बाबू जी के आशीर्वाद’ को मिले 16 मिलियन व्यूज, आपने देखा फिल्म?


भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के यंग सुपरस्टार और ऐक्शन हीरो प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) अपने अलग-अलग कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं चाहे वो अभिनय का मामला हो या ऐक्शन का मामला या टीआरपी बढ़ाने का हो, वो हर मामलों में किसी से पीछे नहीं रहते हैं. हाल ही में उनसे जुड़ी हुई एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें उनकी अभिनय की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ की जा रही है. बीते कुछ दिन पहले उनकी पारिवारिक ओत-प्रोत पर केंद्रित फिल्म (Bhojpuri Film) ‘माई बाबू जी के आशीर्वाद’ (Mau Babuji Ke Aashirwad) रिलीज यू्ट्यूब कर दिया गया है. इसे 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस फिल्म के निर्देशक रफीक लतीफ शेख की मानें तो यह फिल्म पूरी तरह सामाजिक परिवेश की फिल्म बनी हुई है, जिसके एक एक सीन दर्शकों को अपनी ओर आर्कषित करती है. फिल्म के संवाद मूवी के प्लस प्वॉइंट है. चिंटू (Pradeep Pandey Chintu Bhojpuri Film) कहते कि ‘फिल्म मेरे जीवन के सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है, जो मेरे दिल के काफी करीब है. वाकई में फिल्म कमाल की बनी है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. अगर रफीक लतीफ शेख के बारे में बात किया जाए तो वो एक बेहरीन डीओपी है. उन्होंने ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘मोकामा जीरो किलो मीटर’, ‘बमबम बोल रहा है काशी’ व अन्य फिल्में की है हालांकि, उनके बतौर निर्देशन की फिल्म ‘माई बाबू जी के आशीर्वाद’ पहली फिल्म है, जो यूट्यूब पर पन्द्रह दिन में 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह के इस फिल्म के कार्यकारी निर्माता अनवर वीरानी है, जबकि लेखक वीरू ठाकुर व पीआरओ सोनू निगम है. फिल्म के मुख्य भूमिकाओं में एक्टर प्रदीप पांडे चिन्टू, काजल यादव, संचिता बनर्जी, अवधेश मिश्रा व अन्य हैं. निर्माता प्रदीप सिंह फिल्म को लेकर कहते हैं कि इस मूवी को यूट्यूब पर इतनी अच्छी सफलता मिली है कि यूट्यूब ने चैनल को मेल कर कहा कि ‘मुझे इसी तरह का सिनेमा चाहिए इसके लिए मैं पूरी टीम को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं.’

अगर प्रदीप पांडे चिंटू की अपकमिंग फिल्म (Pradeep Pandey Chintu Upcoming Films) ‘दिल सच्चा चेहरा झूठा’ की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं, जिसके निर्देशक आदर्श जैन हैं. फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) हैं. दोनों की जोड़ी और रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri films, Pradeep pandey chintu

image Source

Enable Notifications OK No thanks