Naagin 6: लड़कियों के हत्यारे पर प्रथा ने किया हमला, शेषनागिन लेगी अपना सबसे बड़ा इंतकाम


आज का नागिन 6, 17 जुलाई 2022 का एपिसोड एक विलेन के प्रीमियर पर रीम के अर्जुन कपूर पर टूट पड़ने के साथ शुरू होता है। उसे किसी भी हाल में अर्जुन से मिलना ही होता है। क्योंकि वो एक्टर की बहुत बड़ी फैन है। रीम का कहना है कि अर्जुन कपूर को किसी और को डेट करने की बात सुनकर उसका दिल टूट गया। वो इस खबर को सुनकर मायूस हो जाती है।

रीम का अर्जुन कपूर पर प्यार
आगे एपिसोड में ऋषभ रीम पर हंसता है, जबकि प्रथा अपने चेहरे पर एक मुखौटा पहनती है ताकि उस अपराधी को देखा जा सके जो लड़कियों को मारने की होड़ में है। जैसी कि उम्मीद थी, प्रथा जानबूझकर ऋषभ के साथ उस इंसान का अपहरण कर लेती है जो दोनों का पीछा करता है। हत्यारा प्रथा को बताता है कि वह लड़कियों को मार रहा है क्योंकि वे अपने प्रेमी या पति को धोखा देती हैं लेकिन प्रथा कहती है कि वह दिल तोड़ने वाली नहीं है।


हत्यारे पर शेषनागिन का वार
जब हत्यारा प्रथा पर हाथ उठाता है, तो ऋषभ हत्यारे का हाथ पकड़ लेता है और उसे घुमा देता है। हालांकि, हत्यारे ने ऋषभ को चाकू से मार दिया। प्रथा जल्दी से खुद को शेष नागिन में बदल लेती है और हत्यारे पर वार करती है। वह प्रथा के नागिन अवतार को देखकर डर जाता है और चट्टान से कूदकर आत्महत्या कर लेता है।

Naagin 6: शो में हुई एक्टर अर्जुन कपूर की एंट्री, शेषनागिन के सबसे बड़े दुश्मन का होगा पर्दाफाश
प्रथा लेगी इंतकाम
17 जुलाई 2022 को नागिन सीजन 6 की आने वाली कहानी में, रेहान की पिटाई के बाद प्रथा अपना दूसरा इंतकाम लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। नागिन 6 की कहानी में अब तक उर्वशी और महक ने भरत को तबाह करने के लिए आतंकियों से हाथ मिलाया है। नए स्पॉइलर के अनुसार, ज़ैन शेष नागिन के खिलाफ भीड़ में इस्तेमाल होने वाले अपने अगले हथियार को महक और उर्वशी सहित सभी आतंकवादियों को दिखाएगा।

TV TRP Ratings: ‘अनुपमा’ नंबर-1 तो ‘खतरों के खिलाड़ी’ ने लगाई लंबी छलांग, तेजस्वी का ‘नागिन 6’ हो गई धड़ाम
शेषनागिन के खिलाफ सबसे बड़ा हथियार
ज़ैन घोषित करता है कि अगर भरत के पास शेष नागिन है, तो उसके खिलाफ लड़ने के लिए उसके पास कोई और बड़ा है। नागिन 6 के आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, ज़ैन यति को भारत की सर्वश्रेष्ठ नागिन के खिलाफ अपने हथियार के रूप में बुलाएगा। ज़ैन ने यति को लैब में बनाया है या नहीं, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। हालाकि, नागिन 6 का आखिरी एपिसोड बहुत दिलचस्प होगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks