आलिया भट्ट के गाने ढोलिडा पर प्रेग्नेंट मोहिना कुमारी का डांस, गर्भवती महिलाओं को दी नसीहत


Mohena Kumari Dance on Dholida Song: मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) ने हाल ही में खुशखबरी दी है कि जल्द ही वो मां बनने जा रही हैं. और ये गुडन्यूज देने के बाद मोहेना एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. मोहेना ने अब प्रेग्नेंसी में डांस करते हुए एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सुपरहिट गाने ढोलिड़ा पर डांस कर रही हैं. 

मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) अक्सर अपनी वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. लेकिन प्रेग्नेंसी की खबरें आने के बाद मोहेना एक बार फिर खबरों में हैं. वहीं अब जब गर्भवती होते हुए मोहेना ने ढोलिड़ा पर धमाकेदार डांस किया तो चर्चा तो होनी लाजिमी ही थी. मोहेना इस गाने में अपने दोस्त संग शानदार डांस कर रही हैं साथ ही उन्होंने इस गाने पर उनके साथ डांस करने के लिए अपने दोस्त को शुक्रिया भी किया. 


गर्भवती महिलाओं को दी नसीहत
डांस करते हुए मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) ने शानदार कैप्शन भी लिखा और गर्भवती महिलाओं को नसीहत भी दी है. मोहेना कुमारी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा – मैं एक प्रशिक्षित डांसर हूं और मैंने इस डांस को बहुत सावधानी से कोरियोग्राफ किया है. साथ ही इसे करने से पहले मैंने अपने डॉक्टर से इजाजत भी ली. यदि आप गर्भवती हैं और डांस करना चाहती हैं तो पहले अपने डॉक्टर से अनुमति जरूर लें.

ये रिश्ता क्या कहलाता में दिखीं थीं मोहेना
मोहेना कुमारी टीवी एक्ट्रेस (TV Actress Mohena kumari) हैं जिन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है से फेम मिला था. इस शो में मोहेना ने कीर्ति गोएंका को रोल प्ले किया था जिसमें उन्हें काफी पसंद भी किया गया. इस सीरियल के बाद वो उत्तराखंड के राजनेता सतपाल महाराज के घर की बहू बनीं. अब जल्द ही मोहेना मां बनने वाली हैं जिसकी जानकारी उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए 2 दिन पहले ही दी.  

ये भी पढ़ेंः Vikrant Massey-Sheetal Thakur Wedding: आज शादी के बंधन में बंधेंगे विक्रांत मेसी और शीतल ठाकुर, वैलेंटाइन डे पर कर ली थी कोर्ट मैरिज

ये भी पढ़ेंः Vikrant Massey-Sheetal Thakur Wedding: आज शादी के बंधन में बंधेंगे विक्रांत मेसी और शीतल ठाकुर, वैलेंटाइन डे पर कर ली थी कोर्ट मैरिज
  



image Source

Enable Notifications OK No thanks