प्रेग्नेंट सोनम कपूर को यूजर ने दी मास्क पहनने की सलाह, पति आनंद आहूजा ने इस तरह किया रिएक्ट


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद सोनम अपनी फैमिली के साथ हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुई थीं. सोनम हाल ही में आनंद के नए स्टोर वेजनॉनवेज स्टोर के लॉन्च पर गई थीं. जहां की कुछ तस्वीरें आनंद ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. आनंद के इस पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट करके सोनम को एक सलाह दे डाली है. जिस पर आनंद ने रिएक्ट किया है. आनंद अपनी पत्नी सोनम के डिफेंड में आगे आए हैं.

आनंद ने स्टोर लॉन्च की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें आनंद व्हाइट शर्ट और ब्राउन कारगो पैंट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं सोनम ने ब्लू पैंट सूट पहना था. फोटोज में आनंद सोनम का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में आनंद और सोनम के साथ अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर भी नजर आ रहे हैं.


यूजर ने दी सलाह
आनंद के पोस्ट पर एक यूजर ने सोनम को मास्क पहनने की सलाह दे डाली है. यूजर ने लिखा- सोनम कपूर मास्क पहनिए. आप प्रेग्नेंट हैं तो ध्यान रखिए, कोविड अभी भी आस-पास है. यूजर की इस सलाह पर सोनम का बचाव करते हुए आनंद ने कमेंट किया है. आनंद ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर करते हुए लिखा- हां उसने पहना था. सिर्फ एंट्री के समय उन्होंने मास्क नहीं पहना था और जब अंदर गईं तो उन्होंने मास्क पहन लिया था.

आनंद के कमेंट का उस यूजर ने दोबारा रिप्लाई किया. उन्होंने  थंब्स अप इमोजी पोस्ट की और लिखा- गुड लक. आनंद का ये रिप्लाई सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

आपको बता दें सोनम और आनंद ने 21 मार्च को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. फोटोज में सोनम बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं.  सोनम और आनंद साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग डेट पर महेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या अप्रैल में होगी शादी?

शादी रही सिंपल, लेकिन सैफ-करीना के रिसेप्शन ने जमा दी महफिल, नवाबों की बहूरानी ने पहना था 1 करोड़ का जोड़ा



image Source

Enable Notifications OK No thanks