‘ब्रह्मास्त्र’ के ‘केसरिया’ गाने पर आया प्रीतम दा का बयान, रणबीर कपूर पर कही ये बड़ी बात


बॉलीवुड में अपनी जादुई संगीत का डंका बजाने वाले म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम दा (Pritam Chakraborty), फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के गाने ‘केसरिया’ ( Kesariya Song) को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. फिल्म के ये गाना जब से मेकर्स ने रिलीज किया है, तब से लोगों की इसको जबदस्त प्यार मिला है. गाने को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं और तक गाने को 62 मिलियन व्यूज के साथ खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं. ये गाना अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना बन गया है. हाल ही में इस गाने के रिलीज होने के बाद प्रीतम दा का रिएक्शन सामने आया है.

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) खूब सुर्खियों में है. म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम (Pritam Chakraborty) एक बार फिर से रणबीर कपूर के (Ranbir Kapoor) साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर फीचर्ड हुए इस गाने पर अपनी राय रखी.

प्रीतम दा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि लोग ‘केसरिया’ गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं. आलिया और रणबीर दोनों साथ में इसमें कमाल के लग रहे हैं. रणबीर के साथ काम करने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘अक्सर मैं रणबीर को कहता हूं कि तुम पर फिल्माया गया कोई भी गाना फ्लॉप हो ही नहीं सकता और खासकर लव सान्ग, जिस तरीके से तुम उस गाने के भाव व्यक्त करते हो, वो अपने आप मे कमाल हैं.’

म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने कहा कि रणबीर जिस तरीके से गाने को परफॉर्म करते हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वह गाने पर हावी हो जाते हैं. उन्हें इंस्ट्रूमेंट की समझ हैं, वो लिपसिंग किंग हैं. ऐसे लगता हैं कि वो गाने को खुद गा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं उन्हें इतने सालों से देख रहा हूं. जब भी वो साउंड स्टूडियो में आते हैं. मैंने कभी भी उन्हें किसी पर दबाव बनाते हुए नहीं देखा. वो बहुत समझदार हैं और बड़ी ही सहजता से वो सही टिप्पणी देते हैं. वो कभी किसी बहस में नहीं पड़ते. हमेशा डायरेक्टर की बात को समझकर उनका सम्मान करते हैं.

आपको बता दे कि प्रीतम दा ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के ओरिजनल हिंदी वर्जन की फिल्म को ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु,कन्नड़ और मलयालम में भी म्यूजिक दिया हैं. यहां तक की साउथ में प्रीतम दा की कंपोज की ये धुन कमाल कर रही हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें रणबीर, आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks