क्या इन गानों की कॉपी है ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला गाना ‘केसरिया’? नेटिजेंस ने शेयर किए VIDEO


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ का पहला गाना ‘केसरिया (Kesariya)’ हाल ही में रिलीज किया गया था. इस गानों को काफी पसंद किया गया और रिलीज होते ही इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. यूट्यूब पर अब तक इस गाने के वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है, लेकिन अब इस पर चोरी के आरोप लगने लगे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स को लगता है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला गाना ‘केसरिया’ कई गानों की कॉपी है. एक यूजर ने राजथानी सॉन्ग ‘चरखा’ के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या एक बार फिर प्रीतम नकल की है. वहीं, एक अन्य यूजर ने साल 2007 में आई अभय देओल की फिल्म ‘एक चालीस की लास्ट लोकल’ के एक पॉपुलर गाने ‘क्या हुआ जो लारी छूटी’ के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘इतना भी कॉपी मत करो.’

वहीं, बात ‘केसरिया’ गाने की करें तो इस गाने को अरिजीत सिंह ने बेहद खूबसूरत तरीके से गाया है. इसका शानदार म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसके बोल मशहूर गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, जो सीधे लोगों के दिलों में उतर जाते हैं. 2 मिनट 52 सेकेंड का यह सॉन्ग ईशा और शिवा की लव स्टोरी के बारे में है कि कैसे दोनों वाराणसी के आध्यात्मिक स्थान पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को कबूल करते हैं.

बता दें, अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Ayan Mukerji’s Brahmastra) का दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार है. फिल्म का पहला भाग, जिसकी घोषणा लगभग 7 साल पहले की गई थी, आखिरकार 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अहम प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks