Alia Bhatt और रणबीर कपूर की शादी से ठीक पहले आया केसरिया का टीजर, कपल की केमेस्ट्री पर दिल हारे फैंस


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंधने के लिए तो एक्साइटेड हैं ही, इसके साथ ही वे दोनों अपनी फिल्म ब्रम्हास्त्र (Brahmastra) के लिए भी जोरदार तैयारी कर रहे हैं। 10 अप्रैल को फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने फिल्म के एक गाने का टीजर रिलीज किया है जिसमें लवबर्ड्स काफी रोमांटिक लग रहे हैं।

पोस्टर शेयर कर कही ये बात
अयान मुखर्जी ने ‘केसरिया (Kesariya)’ से ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले गाने का एक टीज़र शेयर करते हुए कहा, ‘समय इसके लिए सही लगता है … इन दिनों हवा में कुछ एक्स्ट्रा प्यार है।’ ‘लव पोस्टर’ रिलीज करने का इससे बेहतर समय अब और क्या हो सकता है जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसके लिए तैयार हों।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

गजब का रोमांटिक है टीजर
टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अयान ने लिखा, ‘पार्ट वन: शिव… जिसे अब ब्रह्मास्त्र का पहला चैप्टर कहा जाता है। लेकिन सबसे लंबे समय तक यह हुआ करता था… पार्ट वन: लव। क्योंकि इसके मूल में ब्रह्मास्त्र है प्यार की ऊर्जा। एक प्यार – जो फिल्म से परे और जीवन में आग की तरह फैलता है। तो यह है, हमारा प्यार पोस्टर! इसके लिए समय सही लगता है … इन दिनों हवा में कुछ एक्स्ट्रा प्यार है! #happytimes #kesariya #brahmastra।’


शादी के ठीक पहले आया सॉन्ग
इस लव सॉन्ग का टीजर रणबीर और आलिया की शादी से ठीक पहले आया है, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं। पिछले महीने, रणबीर और आलिया, अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म के पैचवर्क के लिए वाराणसी गए थे। फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में ऐक्टर्स का बनारस शहर का यह तीसरा दौरा था।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

फिल्म की घोषणा अक्टूबर 2017 में की गई थी, लेकिन शूटिंग फरवरी 2018 में शुरू हुई। शुरुआत में वीएफएक्स का काम देर तक होने और फिर महामारी के कारण इसमें बहुत देरी हुई। फिल्म आखिरकार 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks