प्रियंका चोपड़ा या विराट कोहली? जानें किसके साथ एडवेंचर पर जाना चाहते हैं बेयर ग्रिल्स


ब्रिटिश एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls)अपने रियलिटी शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के लिए मशहूर हैं. 48 साल के बेयर ने आपदा की स्थिति में सर्वाइवल करने के तरीकों को दिखाया. जबरदस्त विपरीत परिस्थितियों का सामना करने के लिए बेयर शांत और आत्मनिर्भरता का परिचय देते हैं. कई वैश्विक भारतीय आइकन के साथ बेयर ने एडवेंचर किया है. रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार के बाद बेयर ने दो भारतीय सेलेब्स के साथ एडवेंचर करने की इच्छा जताई है. ये दो सेलेब्स ग्लोबल आइकन भी हैं.

दरअसल, बेयर ग्रिल्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ वाइल्ड एडवेंचर करने की इच्छा जताई है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, बेयर ने खुलासा किया कि वह प्रियंका चोपड़ा जोनास और विराट कोहली के साथ एक एडवेंचर करना चाहते हैं. उन्होंने दोनों सेलेब्स कीत तारीफें की हैं.

बेयर ग्रिल्स ने कहा, “विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एडवेंचर टास्क करना अद्भुत होगा. वह एक शेर दिल और साहसी शख्स हैं. और प्रियंका चोपड़ा इनक्रेडिबल यानी अतुलनीय होंगी. मैं उनके पति निक जोनास को एक अपने साथ एक एडवेंचर पर लेकर गया थआ और वह एक अच्छे आदमी हैं. लोग उनकी (प्रियंका) कहानी सुनना पसंद करेंगे.”

प्रियंका चोपड़ा के बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर राइड पर जाने की संभावना से एक्ट्रेस के फैंस एक्साइटेड हैं. बेयर ने इंटरव्यू में भारत के लिए अपने प्यार का इजहार किया. बेयर ने कहा कि उन्हें भारतीय सुपरस्टारों से जबरदस्त प्यार मिला है और वह एक मानद भारतीय की तरह महसूस करते हैं.

बेयर ने की भारत की तारीफें

बेयर ग्रिल्स ने आगे कहा, “भारतीय सुपरस्टार्स से प्यार और स्वागत की गर्मजोशी मुझे हमेशा महसूस होती है. वे हमेशा इतने प्यार और फीलिंग्स से मुझे गले लगाते हैं कि मैं एक मानद भारतीय की तरह महसूस करता हूं और यही सबसे बड़ा आशीर्वाद है जो मैं कभी भी मांग सकता हूं. भारत हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब है.”

VIDEO: बेयर ग्रिल्स को KISS कर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, यूजर बोले- ‘ये हमारा लड़का नहीं हो सकता’

इन भारतीय सेलेब्स के साथ एडवेंचर कर चुके हैं बेयर

बेयर ग्रिल्स को आखिरी बार नेटफ्लिक्स के ‘रणवीर वर्सेज वाइल्ड’ में देखा गया था, जहां उन्होंने सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ सर्बिया के वाइल्ड फॉरेस्ट में एडवेंचर किया था. बेयर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अजय देवगन, विक्की कौशल, मेगास्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ एडवेंचर पर भी गए हैं.

Tags: Bear Grylls, Priyanka Chopra, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks