VIDEO: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के ‘कैंडिड मूमेंट’ के फैन हुए रणवीर सिंह, किया कॉमेंट


Virat Kohli-Anushka Sharma Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli), ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. फैंस के बीच इनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती है. अनुष्का या विराट में से कोई भी जब नई तस्वीर, वीडियो या पोस्ट शेयर करते हैं, देखते ही देखते इनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी की चर्चा होने लगती है. अनुष्का-विराट के सोशल मीडिया पोस्ट्स पर सेलिब्रिटी कपल के फैंस और फॉलोअर्स के साथ ही अन्य सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन देते हैं. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला,

दरअसल, विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपना और अपनी प्यारी पत्नी अनुष्का शर्मा का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में अनुष्का और विराट को साथ शूटिंग करते देखा जा सकता है. जो उनके ऐड शूट्स से हैं. अनुष्का-विराट ने साथ में कुछ ऐड शूट किए हैं और इस वीडियो में इन्हीं की झलक देखी जा सकती है. विराट कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है.

विराट-अनुष्का के वीडियो पर रणवीर सिंह ने किया कॉमेंट

वीडियो में कुछ जगह विराट कोहली पगड़ी पहने भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं कुछ जगह अनुष्का शर्मा के साथ उनकी क्यूट कैमेस्ट्री देखी जा सकती है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘कुछ कैंडिड मूमेंट्स.’ वैसे तो विराट कोहली के शेयर किए वीडियो पर उनके कई फैन और सेलेब्स ने कॉमेंट किया है, लेकिन जिस कॉमेंट की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह है रणवीर सिंह के कॉमेंट की.

जी हां, विराट-अनुष्का के वीडियो पर रणवीर सिंह ने भी कॉमेंट किया है और विराट कोहली की तारीफ भी की है. विराट कोहली के शेयर वीडियो पर कॉमेंट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा- ‘बेस्ट लीडिंग मेल एक्टर’. इसके साथ उन्होंने ट्रॉफी का इमोजी बनाया है. हरभजन सिंह ने भी रणवीर सिंह के कॉमेंट पर रिएक्शन दिया है और हार्ट इमोजी के जरिए प्यार भी जाहिर किया है. बता दें, विराट और अनुष्का इन दिनों मालदीव्स में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. दोनों को 8 जून को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ स्पॉट किया गया था.

Tags: Anushka sharma, Ranveer Singh, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks