Anushka Sharma के लेटेस्ट फोटोशूट पर दिल हार बैठे विराट कोहली, पढ़िए, पत्नी की फोटो देख क्या बोले?


मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्दी ही झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोग्राफी ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) के जरिए वापसी को तैयार हैं. वह लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगीं. लेकिन, इस बीच वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहीं. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक शानदार फोटोशूट कराया, जिसमें से कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. एक्ट्रेस के फैंस को तो ये तस्वीरें खूब पसंद आईं, लेकिन जिनके फोटो पर जिनके कॉमेंट की सबसे ज्यादा चर्चा रही वह थे उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली (Virat Kohli) की.

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के मैगजीन कवर फोटोशूट की तस्वीरों पर कॉमेंट किया है. वहीं सोनम कपूर से लेकर अथिया शेट्टी ने भी उनके लुक की खूब तारीफें कीं. सेलेब्स ने जहां अनुष्का की फोटो और उनके लुक को एलिगेंट बताया, वहीं विराट कोहली ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- ‘गॉर्जियस.’ अनुष्का की फोटो पर विराट कोहली के कॉमेंट की अब खूब चर्चा हो रही है.

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की तस्वीरों पर कॉमेंट के जरिए हलचल मचाई है, विराट कभी भी अपनी लवली वाइफ की तस्वीरों-वीडियोज पर रिएक्शन देना नहीं भूलते. अनुष्का और विराट अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर मजेदार और प्यार भरे रिएक्शन देते रहते हैं. मनरोंजन और क्रिकेट जगत का ये पावर कपल एक-दूसरे की काम की तारीफ करना भी कभी नहीं भूलते.

anushka sharma, anushka sharma latest photoshoot

बाजार मैग्जीन के लिए अनुष्का शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें- (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anushkasharma)

अनुष्का शर्मा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह पिंक लर के ब्लेजर, ब्लू शर्ट और व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रही हैं. कई यूजर्स ने अनुष्का के लुक को शानदार बताया है. बता दें, अनुष्का शर्मा लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं. आखिरी बार वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ ‘जीरो’ में नजर आई थीं और अब चकदा एक्सप्रेस के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

Tags: Anushka sharma, Bollywood, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks