अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, अपनी लाडली से किया बेहद ही खास वादा


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के जन्म के बाद से पूरी तरह से मदरहुड एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. समय-समय पर अनुष्का अपनी बेटी के लिए अपने प्यार को सोशल मीडिया पर बयां करती हुई नजर आती हैं.एक बार फिर से अनुष्का अपनी नन्हीं परी पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बेटी को डेडिकेट करते हुए एक कविता लिखी है. बता दें अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की थी, और साल 2021 में इस कपल ने बेटी का स्वागत किया. जब से अनुष्का और विराट की बेटी ने जन्म लिया है, कपल ने अपनी बच्ची को लाइमलाइट से दूर ही रखा है.

लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपनी लाडली पर प्यार लुटाते दिखते हैं. हाल ही में अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपना लाडली के लिए प्यारी सी कविता लिखी है. कविता में अनुष्का ने लिखा है- डियर बच्चा, मैं इस बात को जानने में बहुत ही ज्यादा समय लगा देती हूं कि आपके लिए बेस्ट मां कैसे बनूं.मैं जानती हूं कि इसे मैं हमेशा नही नहीं कर पाऊंगी. लेकिन मैं ये वादा जरूर करती हूं, चाहे कुछ भी हो. मैं तुमसे वहीं मिलूंगी जहां तुम हो. नाकि वहां जहां मैं चाहती हूं.

अनुष्का  शर्मा का बेटी के लिए किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.मालूम हो अनुष्का और वामिका को भारत बनाम दक्षण अफ्रीका मैच के दौरान विराट को चियर करते हुए देखा गया था. उस दौरा वामिका की तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली गई थीं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी. फोटोज को देखने के बाद फैंस वामिका की तुलना पिता विराट कोहली से करने लगे थे.

ये भी पढ़ें:- Anushka Sharma : अनुष्का शर्मा का नया हेयर लुक, हमशकल जूलिया मिशेल का आया शानदार कमेंट   

ये भी पढ़ें:- In Pics: लंदन में आराम फरमा रहीं प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी शानदार तस्वीरें, ज्वैलरी की हो रही है खूब चर्चा

image Source

Enable Notifications OK No thanks