प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की बेटी को बिगाड़ना चाहती हैं परिणीति! एक्ट्रेस ने भांजी पर यूं लुटाया प्यार


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter) ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था. प्रियंका और निक ने मदर्स डे के मौके पर अपनी प्यारी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के सामने आने के बाद उनके फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने जमकर प्यार लुटाया और कपल को एक बार फिर से बधाई दी. प्रियंका के को-एक्टर रहे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ ‘ओह पीसी’ लिखा.

वहीं, प्रीति जिंटा ने कमेंट में लिखा,’जानकर खुशी हुई कि आखिरकार वह घर पर आ गई बेब. पेरेंटहुड के हर पल और एक मां होने के सुख को एन्जॉय करें. बिग हग और ढेर सारा प्यार.” सोनम कपूर ने लिखा, “बहुत सारा प्यार आप तीनों लोगों.” वहीं, फिल्ममेकर जोया अख्तर, दीया मिर्जा, कैटरीना कैफ(Katrina Kaif), शिबानी दांडेकर और अन्य कई सेलेब्स ने भी पोस्ट को लाइक किया और कपल को बधाई दी.

Parineeti Comment

(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

परिणीति चोपड़ा ने किया ये कमेंट

प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Comment) ने कमेंट में एक लंबा मैसेज लिखा, “आप दोनों को इस तरह देखना पिछले तीन महीने काफी कठिन और इंस्पायर करते रहे हैं. मिमी दीदी – मैंने अस्पताल में एक सिपाही को देखा – तुम. और नन्ही बीडी ने हमें पहले ही बहुत कुछ सिखाया है और वह जानती भी नहीं है! चलो अब उसे बिगाड़ने का समय है.”

प्रियंका चोपड़ा ने छुपाया बेटी का चेहरा

फोटो में, प्रियंका चोपड़ा बेटी (Priyanka Chopra) को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं जबकि निक ने बेटी का हाथ पकड़ा हुआ है. प्रियंका और निक दोनों ने बेटी का चेहरा छुपाया हुआ है. प्रियंका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक प्यारा नोट भी लिखा है. उन्होंने यह भी बताया कि उनके बेटी एनआईसीयू में 100 से ज्यादा दिनों तक रहीं हैं और अब घर लौट आई हैं.

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्में

बात करें वर्कफ्रंट की, तो प्रियंका चोपड़ा अगली बार फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘जी ले जरा’ में दिखाई देंगी. जहां वह पहली बार आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. इसके अलावा, प्रियंका ‘सिटाडेल’, ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और अन्य कई बड़े प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी.

Tags: Parineeti chopra, Priyanka Chopra, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks