सुरभि चंदना संग फ्लर्ट करते हुए सबसे मिलवाने लगे हर्ष लिंबाचिया, मिथुन दा ने कह दी ये बात…!


हुनरबाज रिएलिटी शो कंटेस्टेंट्स के हुनर और मजेदार कंटेंट को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो को पिछले काफी समय से भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया होस्ट करते आ रहे हैं, लेकिन अब बेबी होने के बाद भारती सिंह लंबी छुट्टी पर हैं. शो में भारती की जगह टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने ले ली. इस बीच शो के मंच से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख सभी हैरान हैं.

दरअसल, मेकर्स ने शो का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हर्ष सुरभि के फर्स्ट डे शूट पर सभी जजों से मिलवाने के लिए आते हैं. इस दौरान हर्ष सुरभि की कमर पर हाथ रखे होते हैं और मिथुन दा के पास आकर कहते हैं दादा ये शो कि नई होस्ट हैं, इस पर मिथुन कहते हैं-देख मैं ठीक हूं तू पहले हाथ छोड़…हर्ष कहते हैं दादा मैं इन्हें करण सर से मिलवाने आया हूं तो मिथुन कहते हैं, मिलवाइए मगर दूर से.


हर्ष सुरभि को करण से मिलवाते हैं हर्ष करण से कहते हैं सर ये हमारी नई होस्ट हैं. इस पर करण कहते हैं आप ऐसे क्यों इंट्रीड्यूस करा रहे हैं, जैसे कोई नई दुल्हन आई है. इस पर सुरभि भी कहती हैं पता नहीं क्यों ऐसा कर रहे हैं. इसके बाद करण जौहर गीता और सुरभि के लिए एक गाना भी गाते हैं. इसके बाद हर्ष फिर से सुरभि की कमर पर हाथ रख कर वापस जाने लगते हैं, जिसे देख मिथुन कहते हैं- देखिए आप हाथ छोड़कर बात करें… मिथुन आगे कहते हैं- ऐ भाई बच्चा क्या हो गया कमर तक हाथ लेकर आ गए तुम…बता दें कि ये सब मजाकिया अंदाज में हो रहा था.

करण जौहर बने ‘ऐश्वर्या राय’ तो मिथुन दा बने ‘माधुरी’…’डोला रे’ सॉन्ग पर किया ऐसा डांस कि लूट ली महफिल…

पापा की गोद में बैठी ये नन्ही क्यूट बच्ची आज है टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस, पहचाना क्या?



image Source

Enable Notifications OK No thanks