PSU Jobs, BVFCL Bharti 2022 : मेडिकल ऑफिसर, मैनेजर और फार्मासिस्ट की वैकेंसी, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी


PSU Jobs, BVFCL Bharti 2022 : ब्रह्मपुत्र वैली फर्टिलाइजर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BVFCL) ने मेडिकल ऑफिसर, मैटेरियल मैनेजर और फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती निकाली है. बीवीएफसीएल ने मेडिकल ऑफिसर और मैटेरियल मैनेजर के लिए नोटिफिकेशन व फार्मासिस्ट के लिए अलग नोटिफिकेशन जारी किया है. इन भर्तियों के लिए आवेदन डाक के जरिए करना है. मेडिकल ऑफिसर और मैटेरियल मैनेजर पद के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 16 अप्रैल 2022 है. जबकि फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन भर्ती विज्ञापन जारी होने से 30 दिन तक है. तीनों पदों पर भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म आधिकारिक वेबसाइट https://www.bvfcl.com/ पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

वैकेंसी का डिटेल

मेडिकल ऑफिसर- 2 पद
मैटेरियल मैनेजर- 1 पद
फार्मासिस्ट- 1 पद

आवश्यक शैक्षिक योग्यता

मेडिकल ऑफिसर (प्रसूति एवं स्त्री रोग)- एमबीबीएस के साथ प्रसूति एवं स्त्री रोग में पीजी डिग्री के बाद कम से कम दो साल का अनुभव. पीजी डिप्लोमा होल्डर्स को कम से कम तीन साल का स्पेशलाइेशन जरूरी है. महिला उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी. उम्मीदवारों को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया/स्टेट मेडिकल काउंसिल द्वारा मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेजों से योग्यता प्राप्त होनी चाहिए.

मेडिकल ऑफिसर (मेडिसिन स्पेशलिस्ट)- एमबीबीएस के साथ मेडिसिन में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री. इसके बाद कम से कम दो साल काम का अनुभव.

मैटेरियल मैनेजर- इंजीनियरिंग में फुल टाइम डिग्री. केमिस्ट्री, यांत्रिक और इलेक्ट्रॉनिक ट्रेड में इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने वालों को वरीयता दी जाएगी. साथ ही मैटेरियल मैनेजमेंट में एमबीए/पीजी डिप्लोमा. इसके अलावा किसी पीएसयू या बड़े निजी क्षेत्र के संगठन में 12 साल का कार्यकारी अनुभव. इसमें से चार साल मैनेजेरियल पोस्ट पर कार्यरत होना चाहिए. फर्टिलाइजर, रासायनिक उद्योगों में निर्यात/आयात व्यवसाय के क्षेत्र में अनुभव रखेन वाले को वरीयता दी जाएगी.

फार्मासिस्ट- 12वीं साइंस स्ट्रीम से पास होने के साथ फार्मेसी में दो साल का डिप्लोमा होनी चाहिए. असम फार्मेसी काउंसिल में रजिस्ट्रेशन के साथ प्रोफेशनल फार्मेसिस्ट का लाइसेंस होना चाहिए. साथ ही दो साल का अनुभव भी जरूरी है.

कितनी मिलेी सैलरी

मेडिकल ऑफिसर- 20600-3%-46500- न्यूनतम सकल वेतन 65000 रुपये लगभग
मैटेरियल मैनेजर- 32900-3%-58000 रुपये- न्यूनतम सकल वेतन- 103000 रुपये लगभग
फार्मासिस्ट- 16550 रुपये प्रति माह

यहां क्लिक करके नोटिस देखें

1. मेडिकल ऑफिसर और मैटेरियल मैनेजर
2. फार्मासिस्ट भर्ती 

ये भी पढ़ें

PSU Jobs, BVFCL Bharti 2022 : मेडिकल ऑफिसर, मैनेजर और फार्मासिस्ट की वैकेंसी, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी
Sarkari Naukri 2022: NBCC में इन विभिन्न पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, 2 लाख होगी सैलरी

Tags: Government job, Jobs in india, Jobs news



Source link

Enable Notifications OK No thanks