पूरब कोहली ने काम से लिया ‘छोटा ब्रेक’, कहा- ‘कुछ लोग बहुत काम करना पसंद करते हैं, लेकिन मैं वैसा नहीं’


पूरब कोहली (Purab Kohli) के लिए पिछले कुछ महीने काफी व्यस्त रहे हैं और अब एक्टर ने अपनी प्राइवेट लाइफ को बैलेंस करने के लिए कुछ समय के लिए काम से दूर जाने का फैसला किया है. HT से एक बातचीत में कोहली ने कहा, “टचवुड, मेरी लाइफ अच्छी जा रही है, क्योंकि आप जितना काम कर रहे हैं, जब उससे ज्यादा काम करने से मना कर रहे हैं, तो मैं सोचता हूं कि इसका मतलब है कि आप एक अच्छी जगह पर हैं और आपको वास्तव में बहुत काम मिल रहा है. अभी अपने लिए भी समय निकालना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है.”

बातचीत में पूरब कोहली ने कहा, “मैं तीन महीने बाद मुंबई से लंदन वापस आया हूं, जहां मैंने अपना अगला काम पूरा किया. अब, मैंने कुछ महीनों के लिए अपने परिवार के साथ लंदन में रहने का फैसला किया है, न कि काम करने का”. पूरब ने कहा, “मैं थक गया हूं, मैं बस अभी बैठना चाहता हूं और इसलिए, मैं थोड़ा ब्रेक ले रहा हूं और फिर कुछ महीनों में वापस आऊंगा.”

आखिरी बार नजर आए थे वेब सीरीज ‘लंदन फाइल्स’ में
पूरब कोहली ने पिछले कुछ सालों में वेब सीरीज में एक्टिंग करने के बाद अपने करियर को सफलतापूर्वक फिर से शुरू किया है, लेकिन वह बीच-बीच में काम के नजरिये से या लोगों की नजरों से दूर होने से डरते नहीं हैं. 43 वर्षीय पूरब कोहली को आखिरी बार वेब सीरीज ‘लंदन फाइल्स (London Files)’ में देखा गया था. उन्होंने मुंबई में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी करने के बाद अपना ध्यान लंदन में अपनी फैमिली पर लगा लिया है.

‘कुछ लोग बहुत काम करना पसंद करते हैं, लेकिन मैं नहीं’
पूरब ने कहा, “कुछ लोग बहुत काम करना पसंद करते हैं, और एक प्रोजेक्ट से दूसरे प्रोजेक्ट पर जाते हैं. लेकिन मैं वैसा व्यक्ति नहीं हूं. मैं बहुत खुश हूं ब्रेक लेकर. मैं घर पर भी बहुत समय बिताना चाहता हूं. हालांकि, मुझे पूरा भरोसा है कि जब मैं फिर से शुरू करूंगा तो कुछ करना होगा, क्योंकि बहुत कुछ हो रहा है.” पूरब ने आगे कहा कि उनके करियर के इस नए चरण ने उन्हें प्रोजेक्ट्स को सेलेक्ट करते समय किरदारों की लंबाई को नजरअंदाज करने का आत्मविश्वास भी दिया है.

‘मैं अपने किरदार को महत्व देता हूं, न कि लंबाई को’
पूरब कोहली ने एक उदाहरण देते हुए कहा, “लंदन फाइल्स’ में मेरी भूमिका छोटी है, लेकिन इसमें एक दिलचस्प ग्राफ और सफर है. हर एक्टर अपने आसपास के किरदार निभाना चाहता है, लेकिन मैं अपनी लाइफ में एक ऐसे पॉइंट पर पहुंच गया हूं, जहां मुझे बहुत बाद में होना चाहिए था, जहां मैं वास्तव में अपने किरदार को महत्व देता हूं, न कि किरदार की लंबाई को. और यह एक दिलचस्प सफर है.” उन्होंने बताया कि उन्होंने कुछ वेब सीरीज पूरे कर लिए हैं और अपनी अगली ब्लाइंड की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Bollywood, Web Series



Source link

Enable Notifications OK No thanks