Pushpa 2: 500 करोड़ बजट से लेकर 10 भाषाओं में रिलीज करने तक, ये है ‘पुष्पा 2’ पर मेकर्स का मेगा प्लान


फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टार बना दिया है और फिल्म को देखने के बाद दर्शक अभिनेता के दीवाने हो गए हैं। अब हर कोई ‘पुष्पा: द रूल’ का इंतजार कर रहा है। ‘पुष्पा’ का पहला पार्ट साल 2021 का आखिर में रिलीज हुआ था और तब से ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर बजट तक पर कई जानकारी दी गई है। लेकिन अब ‘पुष्पा’ के प्रोड्यूसर्स में से एक वाई. रवि शंकर ने फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म के असली बजट से लेकर रिलीज डेट तक के बारे में फैंस को बता दिया है। 

बीते दिनों खबर आई थी कि ‘पुष्पा द रूल’ यानी फिल्म के दूसरे पार्ट में विजय सेतुपति भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। साथ ही दावा ये भी किया गया था कि ‘पुष्पा 2’ को धमाकेदार बनाने के लिए फिल्म के बजट को बढ़ा दिया है। फिल्म का बजट 350 करोड़ बताया गया था। लेकिन इन सब रिपोर्ट्स के बाद अब प्रोड्यूसर वाई. रवि शंकर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि पुष्पा का बजट 350 करोड़ से भी ज्यादा का होगा। 

शंकर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अफसोस है कि वह ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट को नॉर्थ इंडिया में ठीक से प्रमोट नहीं कर पाए थे। उन्होंने कहा कि हम दक्षिण भारत से बाहर फिल्म की कामयाबी का यकीन नहीं कर पा रहे थे। हम लोगों को पता ही नहीं था कि फिल्म इतनी बड़ी हिट होगी। इसकी वजह प्रमोशन है, जिस पर हमने बिल्कुल भी खर्च नहीं किया था। इसके आगे उन्होंने ये भी बताया कि ‘पुष्पा 2’ को बनाने में लगभग 500 करोड़ रुपये की जरूरत पड़ेगी।

मेकर्स फिल्म ‘पुष्पा’ के दूसरे पार्ट को बहुत बड़े लेवल पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। शंकर ने बताया कि अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स इस फिल्म को 10 भाषाओं में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, एक रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि मेकर्स प्रमोशन के बजट को भी पांच गुना तक बढ़ा सकते हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में लगभग 50 करोड़ तक खर्च होंगे और यह फिल्म साल 2023 तक रिलीज होगी। बता दें कि पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें दावा था कि ‘पुष्पा द रूल’ 2022 के अंत तक रिलीज हो जाएगी।  



Source link

Enable Notifications OK No thanks