Pushpa की Srivalli रश्मिका मंदाना ने खोलकर रख दिया दिल का हाल, बताया- कैसा होगा उनके सपनों का राजकुमार


साउथ ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों सुर्खियों में हैं। वो टॉलिवुड की सबसे पॉप्युलर ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। इसके साथ ही जबसे अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा: द राइज’ (Allu Arjun) सुपरहिट हुई है, उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है। फिल्मों के साथ, रश्मिका पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पहले अफवाह उड़ी थी कि वो ‘अर्जुन रेड्डी’ ऐक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों ने ही इन खबरों का खंडन कर दिया। अब ऐक्ट्रेस ने प्यार और रिश्तों के बारे में खुलकर बातचीत की है।

रश्मिका मंदाना ने IndiaToday.in के साथ बातचीत की। 25 साल की ऐक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरे लिए प्यार तब होता है, जब आप एक-दूसरे को सम्मान और समय देते हैं। सिक्योर महसूस करते हैं। प्यार को डिस्क्राइब करना मुश्किल है, क्योंकि ये इमोशंस के बारे में है। प्यार तभी काम करता है, जब ये दोनों तरफ से होता है, न कि केवल एक तरफ से।’

कोई सहज महसूस कराए
शादी के कॉन्सेप्ट के बारे में बात करते हुए ऐक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि इसके बारे में क्या सोचना है, क्योंकि मैं अभी इसके लिए बहुत छोटी हूं। मैंने इस पर विचार नहीं किया है, लेकिन आपको ऐसा होना चाहिए, जिसे कोई कंफर्टेबल महसूस कराए।’

बॉलिवुड डेब्यू
वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलिवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुड बाय’ में भी नजर आएंगी। दूसरी तरफ विजय देवरकोंडा ‘लाइगर’ फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसमें अनन्या पांडे भी हैं।

मार्च में करेंगी सीक्वल की शूटिंग
रश्मिका मंदाना के फैंस के लिए एक खुशखबरी ये भी है कि वो अगले महीने यानी मार्च से ब्लॉकबस्टर मूवी ‘पुष्पा: द राइज’ के सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग शुरू करेंगी।

Rashmika Mandanna

image Source

Enable Notifications OK No thanks