R. Madhvan के बेटे वेदांत ने कर दिया कमाल, डेनिश ओपन स्वीमिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल


फिल्म अभिनेता आर. माधवन के लिए आज का दिन बेहद ख़ास है. माधवन  के बेटे ने ना सिर्फ अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा किया है, बल्कि पूरे देश को गर्व महसूस करवाया है. सुपरस्टार के बेटे वेदांत माधवन ने Danish Open 2022 में स्वीमिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत लिया है. इससे पहले वेदांत ने स्वीमिंग चैंपियनशिप में सिल्वर मैडल अपने नाम किया था और अब गोल्ड जीतकर वेदांत ने  देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है.

बेटे की इस कामयाबी पर आर. माधवन खुशी से फूले नहीं समां रहे हैं और इस जीत की खुशी में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने तमाम लोगों की मेहनत और दुआओं का शुक्रियाअदा किया है. माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है उसमें वेदांत गोल्ड मेडल पहनते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है वेदांत के गोल्ड जीतने का अनाउंसमेंट किया जा रहा है वहीं वेदांत भी हाथ जोड़कर सबका शुक्रिया कर रहे हैं.

पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘Gold…आपकी दुआओं और भगवान की कृपा से जीत जारी है. वेदांत  ने आज 800 मिटर में गोल्ड जीता है. थैंक्य कोच, स्वीमिंग फेडरेशन और पूरी टीम.’ आपको बता दें कि वेदांत ने 8:17.28 सेकेंड में ये जीत हासिल की है. वहीं आर माधवन  के पोस्ट पर कमेंट कर तमाम सेलेब्स ने भी वेदांत को जीत की बधाई दी और  खुशी ज़ाहिर की है.  


इससे पहले वेदांत माधवन ने पुरूष 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में सिल्वर मेडल हासिल किया था. भारतीय अभिनेता आर माधवन के बेटे वेदांत ने 10 तैराकों के फाइनल में 15.57.86 सेकेंड के समय से दूसरा स्थान हासिल किया. बेटे की इस उपलब्धि पर आर माधवन ने खुशी जताई थी.




image Source

Enable Notifications OK No thanks