शारिब हाशमी से लेकर दीपक डोबरियाल तक, साइड रोल्स निभाकर भी हीरो पर भारी पड़े ये एक्टर्स


बात आज कुछ ऐसे स्टार्स की जिन्होंने साइड रोल में रहते हुए भी ऐसी गजब की एक्टिंग की जिसे देख लोग आज भी उन्हें भुला नहीं पाए हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से हीरो को भी पीछे छोड़ दिया. इस लिस्ट में पहला नाम वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) में बंटी बने जतिन सरना (Jatin Sarna) का आता है. अपनी दमदार एक्टिंग से जतिन इतना फेमस हुए थे कि ‘सेक्रेड गेम्स’ की रिलीज के बाद उनपर ढ़ेरों मीम्स बनाए गए थे. हाल के दिनों में जतिन में फिल्म ‘83’ में नज़र आए हैं.

इस लिस्ट में अगला नंबर आता है वेबसीरीज ‘पाताल लोक’ के ‘हथोड़ा त्यागी’ का, यह रोल अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने निभाया है.  अभिषेक की एक्टिंग देखकर एक पल के लिए कोई भी सिहर सकता है. वहीं, अब बात करते हैं 2021 की सबसे चर्चित वेबसीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ की, इस वेबसीरीज में मनोज बाजपेयी के राइट हैंड बने हैं शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) जिन्हें लोग उनके असल नाम से कम और ‘जे.के’ नाम से ज्यादा जानते हैं.

‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) में शारिब ने गजब का काम किया है. शारिब हाल के दिनों में वेबसीरीज ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ में दिखाई दिए हैं. इस लिस्ट में अगला नंबर आता है कॉमेडियन, एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का जिन्होंने वेबसीरीज ‘तांडव’ में गुरपाल सिंह नाम के शख्स का किरदार निभाया है. अक्सर कॉमिक रोल में नज़र आने वाले सुनील को ‘तांडव’ में देखना दर्शकों के लिए एक अलग ही अनुभव था. 


 
आपको बता दें कि साइड रोल्स की जब भी बात होती है तो फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ का नाम हमेशा लिया जाता है. फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और आर. माधवन (R. Madhavan) मुख्य भूमिका में नज़र आए थे. इस फिल्म में आर. माधवन के दोस्त ‘पप्पी तिवारी’ का किरदार दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) ने निभाया है. आपको बता दें कि आज भी दीपक द्वारा निभाया गया यह रोल दर्शकों की पसंद है.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

image Source

Enable Notifications OK No thanks