हार्ट सर्जरी के बाद तेजी से सुधर रही है सुनील ग्रोवर की हालत , बालकनी में खूब किया डांस


Sunil Grover Health Update: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी सर्जरी के बाद तेजी से रिकवर कर रहे हैं. इसका सबूत उनकी नई इन्स्टाग्राम पोस्ट से मिला है. सुनील ने हाल ही में इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सनराइज़ के बाद बालकनी में खड़े होकर डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में ‘कोई यहां नाचे-नाचे’ गाना प्ले हो रहा है. सुनील मस्ती में झूम रहे हैं जिसे देखकर लग रहा है कि उनकी सेहत तेजी से सुधर रही है.

सुनील ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, आप सबकी दुआओं, प्यार और प्रार्थनाओं की बदौलत जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैं रिकवर कर रहा हूं. आभार और धन्यवाद. आप अगर सनराइज़ देख सकते हैं तो आप लकी हैं.  


 

इससे पहले सुनील ने ट्विटर पर अपना हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा था कि वो तेजी से रिकवर कर रहे हैं और उनकी हीलिंग प्रोसेस चल रही है. सुनील ने फैन्स से उनकी दुआओं के लिए धन्यवाद कहा था. सुनील के हेल्थ अपडेट पर वेब सीरीज तांडव में उनकी को-स्टार रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) ने कहा था कि आपको अच्छा स्वास्थ्य और सेहत मिले. हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं. 

आपको बता दें कि सुनील पिछले दिनों मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में भर्ती हुए थे जहां उनकी हार्ट सर्जरी की गई थी. 44 साल के सुनील की चार बायपास सर्जरी हुई थी जिसकी खबर सामने आते ही उनके फैन्स और करीबी चिंतित हो उठे थे. दरअसल, पुणे में एक वेबसीरीज की शूटिंग के दौरान सुनील को तबियत ठीक नहीं लगी थी. शूटिंग निपटाने के फ़ौरन बाद ही वो मुंबई आ गए थे और अस्पताल में उन्हें सर्जरी के लिए एडमिट कर दिया गया था.

Sunil Grover Health Update: चार बायपास सर्जरी करवाकर कैसा है सुनील ग्रोवर का हाल? कॉमेडियन ने खुद कही ये बात

Kapil Sharma on Sunil Grover Surgery: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी पर कपिल शर्मा का रिएक्शन, बोले- ‘मुझे नहीं उम्मीद वो मैसेज करेगा…’



image Source

Enable Notifications OK No thanks